}(document, "script")); Prayagraj : भू माफियाओं द्वारा बालिका इंटर कॉलेज के खेल के मैदान पर किया जा रहा कब्जे का प्रयास - By Coverage India

Prayagraj : भू माफियाओं द्वारा बालिका इंटर कॉलेज के खेल के मैदान पर किया जा रहा कब्जे का प्रयास - By Coverage India

 


कमलेश तिवारी संवाददाता कवरेज इंडिया 

Prayagraj, Coverage India। शंकरगढ़ ब्लाक के नारीबारी,,राजकीय कन्या इन्टर कालेज के खेल का मैदान का फर्जी विनिमय दिखा कर पैमाइसऔर कब्जे का प्रयास से ग्रामीणों और अभिभावकों मे आक्रोश व्याप्त है। 

पुरानी ग्राम पंचायत नारीबारी में राजकीय कन्या इन्टर कालेज के बगल छात्र छात्राओं के खेलने के लिए आराजी संख्या 363 में दो बीघे बारह विश्व खेल का मैदान चकबंदी में आबंटित किया गया था। परिसीमन में नई गठित ग्राम पंचायत सुरवल चंदेल में उक्त भूमि का विद्यालय से दो  किलोमीटर दूर आराजी संख्या 264पर नाले के पास अवैध ढंग से विनिमय कर दिया गया। आरोपित है कि उक्त भूमि पर भू माफियाओं द्वारा कब्जा कर प्लॉटिंग का प्रयास किया जा रहा है। इस बाबत ग्राम प्रधान रामप्रकाश सिंह, समाजसेवी विजय नारायण शुक्ल, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतिनिधि विकाश चन्द शुक्ल, विजय शंकर शुक्ल, जय कुमार सिंह, महेन्द्र शुक्ल,सुनील तिवारी, विद्याकांत शुक्ल आदि ने मुख्यमंत्री आईजेआरएस पर शिकायत दर्ज कराया।ग्रामीणों ने जिला अधिकारी से छात्राओं के खेल के मैदान का अवैध विनिमय कर कब्जे का प्रयास रोकने की मांग किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने