}(document, "script")); Prayagraj : पूर्व डीजीपी सहित दो गांवों के पांच घरों में लाखों की चोरीग्रामीणों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस - By Coverage India

Prayagraj : पूर्व डीजीपी सहित दो गांवों के पांच घरों में लाखों की चोरीग्रामीणों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस - By Coverage India


कमलेश तिवारी संवाददाता कवरेज इंडिया 

Prayagraj Coverage India। यमुना पार के मेजा थाना क्षेत्र में चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक ही रात में ताबड़तोड़ कई चोरियों को अंजाम दे डाला। वहीं इलाकाई मेजा पुलिस समाचार लिखे जाने तक जांच पड़ताल किए जाने की बात कर रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात चोरों ने मेजा के दो अलग-बगल के गांवों के पांच घरों में धावा बोला और आभूषण सहित लाखों रुपये नकदी की चोरी कर ले गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मेजा थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात चोरों ने मेजा थानाक्षेत्र के पंडित का पूरा गांव में देवभास्कर त्रिपाठी के घर को निशाना बनाते हुए पीछे से घर में दाखिल हुए और उनके चार कमरों का ताला तोड़कर लोहे के बाक्स में रखे लाखों रुपए के आभूषण व नगदी पार कर दिया।वहीं गांव के ही उमाकांत पाण्डेय उर्फ बबलू के घर में भी चोरों ने लाखों की चोरी की। इसके अलावा गांव के ही एसपी तिवारी के घर में भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

इसी तरह से बगल के गांव बेदौली में ईंट भट्टा व्यवसाई के घर से लाखों की चोरी के साथ ही गांव के डाक्टर दुबे के घर को भी निशाना बनाया। एक ही रात में दो गांवों के पांच घरों में चोरी से इलाके में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों में दहशत है।मेजा पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बंजारों के तलाश में जुटी पुलिस

पांच घरों में एक साथ हुई लाखों की चोरी की घटना ने पुलिस को भी सकते में डाल दिया।है घटना के बाद से ही पुलिस टीमें गावों में रहने वाले बाहरी बंजारों की तलाश में जुटी हुई हैं। कई जगहों पर दबिश भी दी जा रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली ही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने