}(document, "script")); भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य ने डॉ कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा पहना कर किया सम्मानित

भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य ने डॉ कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा पहना कर किया सम्मानित


कवरेज इंडिया संवादाता। मुंबई 

तारा ज्योतिष साधना केंद्र के अध्यक्ष और अंतर्राष्ट्रीय भविष्यवक्ता पंडित रविंद्र आचार्य राजस्थान से मुम्बई पधारे। डॉ कृष्णा चौहान ने मुम्बई में उनसे मुलाकात की तो इस अवसर पर पंडित रविंद्र आचार्य ने डॉ कृष्णा चौहान को बाबा खाटूश्यामजी का दुपट्टा पहना कर और मोर पंख देकर सम्मानित किया। और डॉ कृष्णा चौहान को आशीर्वाद दिया कि वह खूब आगे बढ़े, खूब उन्नति करें।  


मुम्बई में अवार्ड्स शो के शोमैन कहलाए जाने वाले डॉ कृष्णा चौहान ने बताया कि पं. रवीन्द्र आचार्य से मिल के बहुत अच्छा लगा। उन्होंने मुझे जो सम्मान दिया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद पं. रवीन्द्र आचार्य एवं पं. हरिओम शर्मा जी।"


बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान फ़िल्म डायरेक्टर प्रोड्यूसर और सोशल वर्कर हैं। पं. रवीन्द्र आचार्य ने कहा कि डॉ कृष्णा चौहान समाज हित के लिए काफी काम कर रहे हैं। उनसे मिलना बहुत सुखद क्षण रहा। वह बड़ी श्रद्धा के साथ समाज के लिए काम कर रहे हैं, डॉ कृष्णा चौहान बहुत ही इमानदार नेक दिल के व्यक्ति हैं उन्होंने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने