}(document, "script")); Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या केस में आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार

Akanksha Dubey Suicide Case: आकांक्षा दुबे आत्महत्या केस में आरोपी समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो 

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. कई दिनों से फरार चल रहे भोजपुरी सिंगर समर सिंह को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गाजियाबाद नंदग्राम थाना क्षेत्र से बीती रात समर सिंह को गिरफ्तार किया गया. एक्ट्रेस की मां ने अपनी बेटी की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर बताया है और इसका जिम्मेदार समर को ठहराया है. इससे पहले पुलिस ने आकांक्षा दुबे के मौत मामले में समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था. सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने इस बारे में पुष्टि की थी.

उन्होंने कहा था कि आकांक्षआ दुबे मौत मामले में आरोपी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. साथ ही उसके विदेश भागने की आशंका को देखते हुए सभी एयरपोर्ट्स पर उसके बारे में जानकारी दी गई थी ताकि वे देश छोड़ कर न भाग सके.बीते 26 मार्च को भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के एक होटल से बरामद हुआ था. होटल के कमरे में उनके गले में फांसी का फंदा लगा मिला था. इस मामले में आकांक्षा दुबे की मां द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने