}(document, "script")); बीजेपी नेता एवम अपना दल विधायक पीयूष रंजन निषाद पर छात्रा से बलात्कार का आरोप, पढ़िए विस्तार से

बीजेपी नेता एवम अपना दल विधायक पीयूष रंजन निषाद पर छात्रा से बलात्कार का आरोप, पढ़िए विस्तार से


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

प्रयागराज। नैनी की रहने वाली ब्यूटीशियन ने शोषण का शिकायती पत्र सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद विधायक और उनके दोस्त की मान मनौव्वल के तीन ऑडियो भी वायरल हुए हैं। इसमें ब्यूटीशियन का आरोप है कि नौ महीने पहले 17 अगस्त 2022 को वह मेकअप कोर्स के लिए लखनऊ गई थी।

शहर की एक ब्यूटीशियन ने अपना दल एस के विधायक पीयूष रंजन निषाद पर दिल्ली के एक होटल में जबरन शराब पिलाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर छात्रा की ओर से लिखा गया शिकायती पत्र और मान-मनौव्वल का ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक को बृहस्पतिवार की देर रात सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। विधायक ने इसे विरोधियों की साजिश करार दिया है।

नैनी की रहने वाली ब्यूटीशियन ने शोषण का शिकायती पत्र सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके बाद विधायक और उनके दोस्त की मान मनौव्वल के तीन ऑडियो भी वायरल हुए हैं। इसमें ब्यूटीशियन का आरोप है कि नौ महीने पहले 17 अगस्त 2022 को वह मेकअप कोर्स के लिए लखनऊ गई थी। फीस अधिक होने की वजह से दाखिला लेने में दिक्कतें आने लगीं। आर्थिक परेशानी को जब उसने अपनी एक सहेली से साझा किया तब उसने करछना के विधायक पीयूष रंजन निषाद से उसकी बात कराई।

पार्लर खुलवाने के नाम पर किया शोषण

पांच सितंबर-2022 की रात 9:30 बजे पीयूष रंजन ने अपने ड्राइवर रहीम को लखनऊ में ही उसे लेने के लिए भेजा और अपने आवास बटलर कॉलोनी बुलवा लिया। वह वहां अकेले थे। उन्होंने पूरी सहायता करने और पार्लर खुलवाने का भरोसा दिया। 12 सितंबर-2022 की सुबह विधायक ने 60 हजार रुपये फीस देकर एक एकेडमी में उसका दाखिला करवा दिया। मेकअप का सामान भी खरीदवा दिया।

कबीर मार्ग पर एक अपार्टमेंट में फ्लैट किराये पर दिलाया। विधायक भी वहां मिलने आया करते थे। दिवाली पर जब अपने घर प्रयागराज आई, तब विधायक उसे अपने साथ लखनऊ ले गए। रात को थका बताकर उन्होंने अपने पैर दबवाए। नौकर शुभम से खाना मंगाया। इस दौरान कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर उसका शारीरिक शोषण किया। विरोध पर धमकाने लगे।

फ्लाइट से दिल्ली ले जाकर किया दुष्कर्म

इसके बाद उन्होंने उसे मेकअप की डिग्री दिलाकर फ्लैट खाली करा लिया। फिर मेकअप का आगे का कोर्स कराने के लिए दिल्ली ले जाने की बात करने लगे। दोबारा विधायक ने अपने साथ फ्लाइट से दिल्ली ले गए। वहां एक फाइव स्टार होटल में ठहराकर फिर दुष्कर्म किया। लखनऊ पुलिस को संबोधित शिकायती पत्र में युवती ने विधायक की कॉल डिटेल निकलवाकर कार्रवाई की मांग की है।


शिकायती पत्र वायरल होने के घंटे भर बाद ही युवती की ओर से एक शपथ पत्र जारी किया गया, जिसमें उसने विधायक को अच्छा आदमी बताया। कहा, उनसे मेरा कोई विवाद नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने