}(document, "script")); Satish Kaushik Passes Away: मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से निधन, पढ़िए विस्तार से

Satish Kaushik Passes Away: मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का हार्ट अटैक से निधन, पढ़िए विस्तार से


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो

Satish Kaushik Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और जाने-माने डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है. इस दुखद खबर की जानकारी जानकारी उनके करीबी दोस्त औऱ एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि जानता हूं कि मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है. लेकिन ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. अनुपम खेर ने लिखा कि 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम. Life will NEVER be the same without you SATISH ! ओम् शांति.

सतीश कौशिक ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अनुपम खेर ने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि सतीश, तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी. दिवंगत अभिनेता के फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर दुख जाहिर कर रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हालांकि, सतीश कौशिक (Satish Kaushik First Movie) के फैंस का कहना है कि अभिनेता ने भले इस दुनिया को अलविदा कह दिया, लेकिन उनके निभाए किरदार और हिंदी सिनेमा में उनका योगदान हमेशा ही याद रखा जाएगा.

गोविंदा के साथ मुत्तु स्वामी, पप्पू पेजर जैसे किरदार निभाने वाले सतीश कौशिक की फिल्मों में एंट्री भी कम फिल्मी नहीं है. अभिनेता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अखबारों में अपना नाम छपवाने का इतना जुनून था कि इसी सपने क पूरा करते-करते वह फिल्मों में आ पहुंचे और वह एक्टर बन गए. सतीश हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के रहने वाले हैं और जब भी उनकी स्कूल की छुट्टी होती थी वह कहीं और छुट्टियां मनाने की जगह अपने गांव जाते थे.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने