}(document, "script")); Umesh Pal Murder: उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले शूटर उस्मान का पुलिस ने किया एनकाउंटर

Umesh Pal Murder: उमेश पाल पर पहली गोली चलाने वाले शूटर उस्मान का पुलिस ने किया एनकाउंटर

 

कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रयागराज पुलिस ने शूटर विजय चौधरी उर्फ उस्मान को मुठभेड़ में मार गिराया है. पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने बताया कि कौंधियारा क्षेत्र में शूटर विजय से पुलिस की मुठभेड़ हुई. दोनों तरफ से गोलीबारी में विजय ढेर हो गया. जी मीडिया संवाददाता ने बताया कि उमेश पाल को पहली गोली मारने वाले शूटर के रूप में विजय चौधरी उर्फ उस्मान की पहचान हुई थी. उमेश पाल और दो सिपाहियों की हत्या में शामिल विजय चौधरी उर्फ उस्मान पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था. मुठभेड़ में सिपाही नरेंद्र को भी लगी गोली है. नरेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटनास्थाल पर फॉरेंसिक की टीम पहुंची है. 

प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कौंधियारा पुलिस स्टेशन एरिया में हुए एनकाउंटर में विजय उर्फ उस्मान को मार गिराया गया है. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम था. इस मुठभेड़ में नरेंद्र नामक सिपाही घायल हो गए हैं. एनकाउंटर में मारा गया उस्मान अतीक अहमद गैंग का शूटर था. प्रशांत कुमार, यूपी के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा, 'हमने पहले ही कहा था कि किसी भी हमलावर को बख्शा नहीं जाएगा. इस शातिर बदमाश ने पुलिसवालों पर भी फायर किया था. आज सुबह कौंधियारा क्षेत्र में मुठभेड़ में घायल हुआ. 

इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहां इसकी मृत्यु हुई है. सबने देखा था कि कैसे जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इसमें शामिल प्रत्येक अपराधी को पुलिस कानून के हवाले करेगी. 'इससे पहले 27 फरवरी को उमेश पाल मर्डर के तीसरे दिन पुलिस, एसओजी और क्राइम ब्रांच ने एक हमलावार अरबाज का एनकाउंटर कर दिया. धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क में हुए एनकाउंटर में अरबाज को मार गिराया गया था. वह हमले में इस्तेमाल हुई क्रेटा कार को चला रहा था. पुरामुफ्ती के सल्लाहपुर निवासी अरबाज अतीक अहमद के बेटे असद का ड्राइवर था.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने