}(document, "script")); होली पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और लाल बाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता

होली पर रिलीज होगी खेसारीलाल यादव और लाल बाबू पंडित की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म 'फरिश्ता' का रिलीज डेट जारी कर दिया गया है। उनकी यह फिल्म इस होली पर रिलीज की होगी । यह जानकारी फिल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म फरिश्ता को रिलीज करने के लिए लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं। यह फिल्म देशभर में होली के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को पहले ही भोजपुरी के दर्शन खूब पसंद किया है और अब उन्हें इंतजार था हमारी फिल्म के रिलीज होने का जिसे हम अब होली के उन्हें उपहार स्वरूप रिलीज कर रहे हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव का किरदार एक पागल का है। उनके इस कैरेक्टर को लोगों ने ट्रेलर में देखा और अब उन्हें  फुल फ्लेज बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। 

फिल्म के निर्माता एसएस रेड्डी ने कहा कि फरिश्ता हमारी एक बेहद खूबसूरत और पारिवारिक फिल्म है जिसमें भोजपुरी के सबसे बड़े कलाकार खेसारी लाल यादव का अभिनय कमाल का है। यह फिल्म मास लेवल तक दर्शकों को पसंद आने वाली है। फिल्म में एक पागल बेटे और उसके मां-बाप के बीच के अंतर्द्वंद को बेहद मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का कथानक इस तरह का है कि यह साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। इसलिए हम दर्शकों से अपनी करेंगे कि इस फिल्म को आप सभी सिनेमाघरों में जाकर देखें। यह आप सबों के लिए होली का उपहार है। 

बता दें कि फिल्म फरिश्ता की प्रस्तुति वेब म्यूजिक कर रही है जबकि फिल्म का निर्माण गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड से हो रहा है। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और संगीत कृष्णा बेदर्दी का है। लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी और अरविंद तिवारी का है।  फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी आरआर प्रिंस हैं। इफ फिल्म में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के साथ साथ पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, प्रकाश जैश, सोनू पांडेय, रिंकू भारती और खुशबू यादव मुख्य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने