}(document, "script")); भोजपुरी फिल्म "बहनोई जी" का फर्स्ट लुक हुआ आऊट

भोजपुरी फिल्म "बहनोई जी" का फर्स्ट लुक हुआ आऊट

 


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो।

लखनऊ - यदुवंशी फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म बहनोई जी का फर्स्ट लुक आउट हुआ जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पोस्टर काफी अट्रैक्टिव है जिसमे गोली बंदूक ,हीरो हीरोइन के रोमांस करते हुए पोज को ना दिखाकर एक परिवार को दिखाया गया है जहां सूट बूट पहने हुए सेंटर में मनोज टाइगर जी नजर आ रहे है जिन्हे देखकर लग रहा है यही बहनोई जी होंगे। लेकिन अभी कन्फर्म नहीं कह सकते बहनोई जी कौन है ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

केंद्रीय भूमिका में आरके यादव वह प्रियंका पंडित है आरके यादव ने अपनी पारी की शुरुआत हिंदी फिल्म भूमाफिया से की फिर उसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म उसकी जिसमें विराज भट्ट के साथ नजर उसके बाद ऐसे इस फिल्म में मुख्य भूमिका में है।

फिल्म की मेकिंग की बात करें तो फिल्म की मेकिंग निर्देशक अरुण राज जी ने बहुत ही उम्दा तरीके से की है क्योंकि वह यह निर्देशन है और यंग इंसान कोई भी कुछ अलग ही करता है कुछ नया ही करता है इसके साथ साथ अरुण राज एक बहुत ही बेहतरीन कोरियोग्राफर है। अरुण राज ने अपनी फिल्मी सफर की शुरुआत कोरियोग्राफी से इस फिल्म में भी उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। उम्मीद है उनका यह प्रयास आप सभी दर्शक को बेहद पसंद आएगा ही निवेदन है जब भी इस फिल्म का ट्रेलर आए तो आप सभी इस ट्रेलर को देखें और जब फिल्म आए सब फिल्म को जरूर देखें। 

फिल्म के निर्माता एल. एन गौतम & यदुवंशी और 

निर्देशक & कोरीआग्रफ़र अरुण राज हैं। फिल्म को संगीत से सजाया है छोटे बाबा , मुन्ना दुबे ने और गीतों को लिखा है मुन्ना दुबे व अशोक सिन्हा ने। कथा-पटकथा रमेश कुमार यादव ,छायांकन प्रदीप शर्मा ,मारधाड़ दिनेश यादव 

फिल्म में मुख्य भूमिका में आर के यादव, प्रियंका पंडित, मनोज सिंह टाइगर,, प्रकाश जैस,संजना मिश्रा, डॉक्टर गुलशन गुप्ता, देवदत्त, सत्या शुक्ला और श्रेयस द्विवेदी नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने