}(document, "script")); चांदनी सिंह, राज यादव और अभय राज यादव की भोजपुरी फिल्म "दुल्हिन एक प्रेम कहानी" की शूटिंग हुई शुरू

चांदनी सिंह, राज यादव और अभय राज यादव की भोजपुरी फिल्म "दुल्हिन एक प्रेम कहानी" की शूटिंग हुई शुरू


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो- निर्देशक नौशाद अली राहत के निर्देशन में बन नहीं भोजपुरी फिल्म दुल्हिन एक प्रेम कहानी की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जोर-शोर से चल रही। 

बता दे निर्देशक नौशाद अली राहत अपनी इस फिल्म से एज अ डायरेक्टर फिल्म जगत में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी के बारे में फिल्म के निर्माता पूर्व MLC काशी नाथ यादव और निर्देशक नौशाद अली राहत ने बताया कि हमारी यह फिल्म दुल्हिन एक प्रेम कहानी सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है जो फिल्म के माध्यम से समाज को एक संदेश देगी। बाकी फिल्म का नाम दुल्हन है तो कहानी कही न कही दुल्हिन के इर्द गिर्द ही है जिसमे एक पति का अपनी पत्नी के प्रति प्रेम को दिखाया जायेगा और वहीं पत्नी कैसे अपने दायित्वों का निर्वहन करती है ये हम अपनी इस फिल्म के माध्यम से दिखाएंगे।

यानी ये फिल्म एक शुद्ध पारिवारिक फैमिलियर ड्रामा बेस्ड फिल्म है जो आप सभी को फिल्म से जोड़े रखेगी।

फिल्म में केंद्रीय भूमिका में यूट्यूब गर्ल चांदनी सिंह व गायक नायक हैंडसम हीरो राज यादव व अभय राज यादव की जोड़ी नजर आयेगी।

फिल्म के निर्माता पूर्व MLC काशी नाथ यादव और निर्देशक नौशाद अली राहत व सह निर्देशक कन्हैया है।

फिल्म का छायांकन कर रहे है अयुब अली खान,संगीत दिया है आर्या शर्मा व नौशाद अली राहत और इस लाजवाब कहानी को मनोज पांडे ने लिखा है। फिल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में चांदनी सिंह,राज यादव,अभय राज यादव,संजय पांडेय, आयाज खान, सी पी भट्ट, अनीता सहगल, स्वेता वर्मा आदि कई कलाकार नजर आएंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने