बॉक्सर के भूमिका में नज़र आये पवन सिंह फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' के ट्रेलर में काजल राघवानी के साथ


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो। 

मुंबई । भोजपुरिया फिल्म जगत के पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' Kaise Ho Jala Pyar का ट्रेलर आज एवेरेस्ट भोजपुरी चैनल के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हो चूका है। 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला देखने को मिलेगा। ट्रेलर की शुरुवात में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते है उसके बाद उनकी और काजल राघवानी Kajal Raghwani की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो दर्शायी गई है। पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। 

वही ट्रेलर की बात करे तो आगे पवन सिंह और काजल राघवानी के प्यार के बीच आ जाती है दरार और काजल राघवानी किसी और से शादी कर लेती है जिसके गम में पवन सिंह बिलकुल ही टूट जाते है और अपने बॉक्सिंग के पैशन को भी भुला बैठते है लेकिन ट्रेलर के अंत में पवन सिंह को फिर से उनके बॉक्सिंग वाले अंदाज में देखा गया है। और अपने गेम को लेकर वे काफी मेहनत करते है। ट्रेलर की आखिर में पवन सिंह को काफी लहूलुहान देखा गया है और वही ट्रेलर का अंत हो जाता है। अब फैंस काफी असमंजस में है की फिल्म मे आखिर क्या होगा, क्या दो प्यार करने वाले फिर एक दूसरे से मिल पाएंगे और क्या पवन सिंह अपने गेम को जीतने में कामयाब हो पाएंगे। दर्शको के मन में सवाल कई है लेकिन अब दर्शको को फिल्म के रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर के बाद से लोगो को फिल्म के लिए उत्त्साह काफी बढ़ गया है। गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है। फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है।

कइसे हो जाला प्यार फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं। फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है। गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं। कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी है। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संकलन दिनेश का है। आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं । कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी ,संजय वर्मा ,के के गोस्वामी ,वीणा पांडेय , बृजेश त्रिपाठी,राज प्रेमी ,सोनिआ मिश्र ,अमित शुक्ल और धामा वर्मा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने