}(document, "script")); एक्टर कृष्णा कुमार की फिल्म 'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' जल्द होगी प्रदर्शित

एक्टर कृष्णा कुमार की फिल्म 'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' जल्द होगी प्रदर्शित


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताकृष्ण कुमार की आने वाली भोजपुरी फिल्म 'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिएट दिया है। कृष्ण कुमार ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा हमारी फिल्म "पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई" का विदाउट कट यू/ए सर्टिफिएट देकर सेंसर बोर्ड ने सभी वर्ग के लोगो को एक साथ फिल्म देखने की अनुमति देकर मुझे गर्वानित किया। पूरी यूनिट को दिल से धन्यवाद देता हूं। स्पेशल थैंक्स टू डायरेक्टर सम्राट सिंह को, जिन्होंने इस फिल्म में ईमानदारी से कड़ी मेहनत करके आज इस फिल्म को यहां तक पहुंचने में भरपूर सहयोग किए है। बहुत जल्द सिनेमाहॉल में देखने को मिलेगा। वैसे भोजपुरी फिल्म जगत के लगभग सभी सितारों के साथ मै अभिनय कर चूका हु जैसे रवि किशन ,खेसारी लाल ,पवन सींग ,अरविन्द अकेला कल्लू आदि लेकिन मै यह फिल्म  'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' में मुख्य भूमिका में अभिनय करते नज़र आऊंगा इस फिल्म से मुझे बहुत उम्मीद है। धन्यवाद करना चाहूंगा उन सभी लोगो का जिन्होंने मुझे फिल्म बनाने में मदद की। मै अभी तक 50 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

फिल्म 'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' के नाम से हम अंदाजा लगा सकते है की फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और पुरे परिवार के मनोरंजन के लिए बनायीं गई है साथ ही फिल्म में एक बहुत अच्छा सन्देश भी है। बेटियों पर आधारित इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्माता और एक्टर कृष्ण कुमार काफी उत्त्साहित है।मयूरी पायल एंटरटेनमेंट और ओम प्रोडक्शन हाउस प्रस्तुत फिल्म 'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' को सम्राट सिंह ने निर्देशित किया है। जो एक बेहतरीन फिल्मकार हैं। इस फिल्म की शूटिंग बिहार ,उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में की गई है।  इस फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक है। अश्लीलता पर प्रहार करेगी ये फिल्म  'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई'। 

फिल्म के निर्माता कृष्ण कुमार व सह निर्माता विक्रम सिंह हैं। म्यूजिक अमन श्लोक और अशोक राव का है। गीत अरविंद तिवारी, नागेंद्र उजाला और अशोक राव का है। नृत्य विवेक थापा वा संदीप पांडे और पटकथा कृष्णा कुमार का हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

फिल्म  'पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई' में कृष्ण कुमार ,सोनम तिवारी ,समर्थ चतुर्वेदी ,संजू सोलंकी ,विनोद मिश्रा ,सी पी भट्ट, बालेश्वर सिंह ,जे नीलम ,शकीला मजीद,अभय कुमार और नागेंद्र उजाला है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने