}(document, "script")); प्रयागराज। समाजवादी पार्टी का नेता निकला स्टेट लेवल का गौ तस्कर, 32 मुकदमे हैं दर्ज, कई राज्यों में करता था गौ तस्करी

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी का नेता निकला स्टेट लेवल का गौ तस्कर, 32 मुकदमे हैं दर्ज, कई राज्यों में करता था गौ तस्करी


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

योगी सरकार ने माफिया भु माफिया और गौ तस्करों के खिलाफ प्रदेश में विशेष अभियान चलाया है। इसी के तहत आज प्रयागराज पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के रिशेतदर गौ तस्करी के आरोप में जेल में बंद सपा ब्लाक प्रमुख मोहम्मद मुज़फ्फर की कौशाम्बी के चरवा इलाके में 6 करोड़ की ज़मीन को मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्क किया पुलिस ने मुज़्ज़फ़र पर गैंगस्टर की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और गैंगस्टर की धारा 14 A के तहत उसकी अपराध से अर्जित प्रापर्टी को कुर्क किया जा रहा है। 

मोहम्मद मुज़फ्फर करीब 5 सालो से गौ तस्करी के आरोप में जेल में बंद है मुज़फ्फर पर up के अलग अलग शहरों में गौ तस्करी के करीब 32 मुकदमे दर्ज है पुलिस ने इसको स्टेट लेवल का गौ तस्कर का सरगना घोषित किया है । इससे पहले भी मुज़फ्फर की 1 दर्जन प्रापर्टी को कुर्क किया जा चुका है। सब मिलाकर मुज़फ्फर की 70 करोड़ से ज़्यादा की सम्पत्त्ति कुर्क हुई है। अलग अलग शहरों में गौ तस्करी के माध्यम से इसने अकूत सम्पत्त्ति बनाई है । आज पुलिस ने इसकी दो प्रापर्टी को कुर्क किया पहली ज़मीन की कीमत 6 करोड़ जबकि दूसरी प्रापर्टी की की कीमत 4 करोड़ रुपये है। कुर्की के दौरान पुलिस ने ढोल पिटवा कर कार्यवाही का एलांन भी कराया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने