अभिनेत्री चांदनी और सुपरस्टार समर सिंह की जोड़ी मचा रही धमाल


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

लाखो दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री चाँदनी सिंह इस नवरात्र मैया की भक्ति में डूबी है। ऐसा इसलिए है इस नवरात्र देशी स्टार समर सिंह की खूबसूरत आवाज में और चाँदनी सिंह अभिनीत काफी देवी गीत मार्केटट में अपना जलवा बिखेर रहे है। इसके पहले भी समर सिंह और चाँदनी सिंह की जोड़ी ने कई सारे सांग भोजपुरिया दर्शको दिए है और इस नवरात्र भी समर सिंह चाँदनी सिंह के गाने बहुत बज रहे है जिनमे से "तू जलेबी हम टिकुली बेचब" "सात चुनरिया चाही हो" "रील मोबाइल से बनईहा जीजा" "बबुआ के धलिही कोरा बलम" "झूमी झूमी मइया जी" ये गाने बाजार में काफी बज रहे है। हाल ही में चाँदनी सिंह समर सिंह की जोड़ी ने फ़िल्म प्रेम तपस्या की शूटिंग कम्पलीट की जो एक बहुत प्यारी स्टोरी पर आधारित है उम्मीद हैं ये जोड़ी आप सभी पसंद आयेगी।

यह भी पढ़ें : पूंछ में आग लगाते ही कलाकार को पड़ा दिल का दौरा स्टेज से गिरकर हुई मौत, रामलीला मंचन के दौरान कई कलाकार छोड़ चुके हैं अपने शरीर, देखिए Live वीडियो

बता दे अभी कुछ दिन पहले चाँदनी सिंह और रितेश पाण्डेय अभिनीत फिल्म M.L.A दर्जी Zee Biscope चैनल पर रिलीज हुई थी जिसकी TRP बहुत अच्छी आयी थी और उसके बाद वर्ल्ड वाइड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शको ने बहुत पसंद किया एयर ये फ़िल्म 1 ही दिन में 1.2 मिलियन से ज्यादा लोगो ने देखा था अब तो इस फ़िल्म को 4 मिलियन के करीब लोगो ने देखा है और अभी इस फ़िल्म को लगातार दर्शको का प्यार मिल रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने