}(document, "script")); प्रयागराज। क्या करेली के इस घर पर सच में लगा है पाकिस्तानी झंडा ? जानें इस वायरल खबर की सच्चाई सिर्फ कवरेज इंडिया पर

प्रयागराज। क्या करेली के इस घर पर सच में लगा है पाकिस्तानी झंडा ? जानें इस वायरल खबर की सच्चाई सिर्फ कवरेज इंडिया पर


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। प्रयागराज जनपद के भवापुर में एक घर पर पाकिस्तानी झंडे जैसा दिखने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, बता दें कि करेली के भावापुर में बड़ी पानी टंकी के पास काली मंदिर जाने के रास्ते पर एक घर है जहां पर पाकिस्तान के झंडे जैसा दिखने वाला एक झंडा किसी के घर पर लगा हुआ है जिस पर स्टार बना हुआ है, प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो वह बिल्कुल पाकिस्तान के झंडे जैसा दिखाई पड़ रहा है। गौरतलब है कि यह वही करेली है जहां पर कुछ दिनों पहले ही पत्थरबाजी जैसी बड़ी घटना हुई थी जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी। फिलहाल घर पर लगा झंडा पाकिस्तानी है या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है।

क्या कहते हैं जानकार

वहीं जानकारों का कहना है कि इस झंडे में सिर्फ चांद तारा लगा है, सफेद हिस्सा नहीं है, दरअसल बारा रबीउल अव्वल ( मोहम्मद साहब ) की पैदाइश का त्यौहार है। इस लिए मुस्लिम मोहल्लों में इस तरह के इस्लामिक झंडे लगे है।

इस झंडे का पाकिस्तान के झंडे से कोई सम्बन्ध नही है, पाकिस्तान के झंडे में साइड में डंडे की तरफ सफेद ( वाइट ) पट्टी है। मतलब साफ है ये पाकिस्तान का झंडा नही है। 

पाकिस्तान के झंडे का चित्र नीचे देख कर आप खुद मिला सकते है


वायरल वीडियो



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने