}(document, "script")); यदि आप गंजे हैं और हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में सोच रहे हैं तो प्रयागराज के इस सेंटर पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर

यदि आप गंजे हैं और हेयर ट्रांसप्लांट के बारे में सोच रहे हैं तो प्रयागराज के इस सेंटर पर चल रहा है धमाकेदार ऑफर


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। आज की युवा पीढ़ी के लिए गंजापन एक अभिशाप बन चुका है, क्या युवा और क्या अधेड़ हर कोई गंजेपन का शिकार होकर अपना कॉन्फिडेंस खो रहा है। ऐसे में प्रयागराज के पत्रिका चौराहा सिविल लाइंस स्थित एंजेल लाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस और अनुभवी डॉक्टरों द्वारा हेयर ट्रांसप्लांट कर लोगों को उनका कॉन्फिडेंस लौटने का काम किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : 51 शक्तिपीठों में एक हरसिद्धि शक्ति पीठ, उज्जैन की कथा

बता दें कि सिविल लाइंस स्थित इस सेंटर से अब तक हजारों लोग हेयर ट्रांसप्लांट करा कर अपना सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस इस सेंटर पर हेयर ट्रांसप्लांट की प्रक्रिया को अनुभवी एवं एक्सपर्ट डॉक्टरों के पैनल द्वारा किया जाता है। एंजल हेयर एंड स्किन केयर सेंटर के निदेशक डॉ शशांक खरबंदा बताते हैं कि साधारणतया हेयर ट्रांसप्लांट कराने का खर्चा 50 से 60000 रुपया आता है लेकिन हमारे सेंटर पर 30 जुलाई तक एक विशेष ऑफर के तहत संपूर्ण हेयर ट्रांसप्लांट सिर्फ और सिर्फ ₹29999 में किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : लक्ष्मी जी के विभिन्न स्वरूपों में छिपा है यह संदेश, पढ़िए विस्तार से

यह एक दर्द रहित प्रक्रिया है जिसमें 4 से 5 घंटे का वक्त लगता है उसके बाद आप अपनी दिनचर्या शुरू कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए एक बार हमारे सेंटर पत्रिका चौराहा स्थित वीरेंद्र हॉस्पिटल के ऊपर एंजेल लाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर पर जरूर विजिट करें।




एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने