}(document, "script")); Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम रखने वाले भीम सेना चीफ सतपाल तंवर गिरफ्तार

Nupur Sharma Case: नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 1 करोड़ का इनाम रखने वाले भीम सेना चीफ सतपाल तंवर गिरफ्तार

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी करने वाली नूपुर शर्मा को भारतीय जनता पार्टी ने 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था। नूपुर शर्मा के बयान को लेकर देश से नहीं बल्कि दुनिया में भी जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। खासकर इस्लामिक देशों में उनके बयान पर हंगामा मचा हुआ है। नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर 10 जून को जुमे की नमाज के बाद देशभर में हिंसा और पत्थरबाजी भी हुई थी। वहीं पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने को लेकर उन्हें जान से मारने की लगातार धमकियां भी मिल रही है। जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था। इसी बीच नूपुर शर्मा को धमकाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नूपुर शर्मा को धमकी देने के मामले में भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर को धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि यह गिरफ्तारी उनके गुरुग्राम स्थित घर से हुई है।

यह भी पढ़ें : Jio Prepaid Plan : लगातार जारी है रिलायंस जियो की लूट, अब इन दो प्लान को भी किया महंगा

गौरतलब है कि बीते दिनों सतपाल तंवर ने पैगंबर के बारे में टिप्पणी करने के लिए नूपुर शर्मा की जीभ काटने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं, सतपाल ने नूपुर शर्मा के बारे में तमाम अश्लील शब्द भी कहे थे।  भीम सेना चीफ सतपाल तंवर के खिलाफ यूपी के कानपुर में भी मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें : प्रयागराज में जुमे की नमाज के पहले ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी, छतों पर ईंट-पत्थर ढूंढ रही 'तीसरी आंख'

सतपाल ने ये दावा भी किया था कि कानपुर में हुई हिंसा की मास्टरमाइंड नूपुर शर्मा हैं। गौरतलब है कि एक टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद और उनकी पत्नी बीबी आयशा की शादी के बारे में कमेंट किया था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने इस्लामिक देशों में बवाल मचने के बाद नूपुर शर्मा को पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने