}(document, "script")); प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर कई लड़कों का किया रेप, गंदी तस्वीरें सोशल मीडिया पर किया शेयर

प्रेमी और प्रेमिका ने मिलकर कई लड़कों का किया रेप, गंदी तस्वीरें सोशल मीडिया पर किया शेयर

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंग्लैंड के Lincolnshire की रहने वाली 26 साल की Rebecca Holloway और 28 साल के Oliver Wilson को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि Holloway औऱ Oliver पर पहले भी दुष्कर्म के आरोप में चार्ज लगे हैं। इन्हें जेल भी हुई थी।

‘The Sun’ की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ऑनलाइन गलत काम करने वाले लोगों की जांच-पड़ताल कर रही थी उसी वक्त पुलिस की नजर इस युवक की करतूतों पर पड़ी। पुलिस ने बताया कि यह युवक ‘eBay’ पर जाकर बच्चों के पुराने अंडरवियर खरीदने में काफी दिलचस्पी रखता था। इसने वेब चैट के दौरान कई लड़कों की गंदी तस्वीरें भी डाली थी। दोनों ने एक साथ मिलकर कई लड़कों के साथ रेप किया। जब पुलिस ने इस युवक के घर पर छापेमारी की तब उन्हें बच्चों के गंदे कपड़ों से भरा एक थैला मिला। इसके अलावा पुलिस ने युवक के मोबाइल फोन को भी सीज कर लिया। मोबाइल फोन में युवक और उसकी प्रेमिका के बीच हुई बातचीत के अंश भी हैं.

युवती के घर से लड़कों की गंदी तस्वीरें, Sex Toys, समेत अन्य संदिग्ध सामन मिले। 26 साल की इस लड़की ने पूछताछ में कबूल किया कि उसने दो बच्चों के साथ रेप किया। इसके अलावा उसने पुलिस को बताया कि वो 13 साल के लड़के के साथ हुए यौन अपराध में भी शामिल थी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने