}(document, "script")); खडी बाइक मे महिला कार चालक ने मारी टक्कर, कार रोकने के आग्रह पर आई.आर.एस अधिकारी होने का देने लगी धौस, पढ़िए विस्तार से

खडी बाइक मे महिला कार चालक ने मारी टक्कर, कार रोकने के आग्रह पर आई.आर.एस अधिकारी होने का देने लगी धौस, पढ़िए विस्तार से


कुंदन श्रीवास्तव, कवरेज इंडिया प्रयागराज 

आज प्रात:10 बजे के करीब एक कार सवार चालक महिला ने आवास के पास खडी बाइक मे टक्कर मार दी । आज नेशनल यूनियन आँफ जनॅलिस्ट तथा पत्रकार कुन्दन श्रीवास्तव के कालिन्दीपुरम आवास के बाहर खडी बच्चो के बाइक तथा स्कुटी मे कार सवार महिला चालक ने खडी नयी पल्सर बाइक तथा स्कूटी मे टक्कर मार दी जिसस बाइक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जब आस पास के लोगो ने कार चालक महिला को रूकने के लिए कहाँ तो महिला अपने आप को आई आर एस अधिकारी होने की धौस देते हुए मौके से कार लेकर भाग गयी । 

वही नेशनल यूनियन आँफ जनॅलिस्ट के प्रयागराज जिला अध्यक्ष तथा पीडित कुन्दन श्रीवास्तव ने कहाँ की जब यह कार चालक महिला शाम को अपने निमाणॅधीन मकान पर महिला मिली तो अपने को एसडीएम बताने लगी तथा कहाँ जहाँ भी जाना है तो जाइए । महिला अधिकारी होने का मतलब खडी गाडी मे टक्कर मारने या रास्ता चलते लोगो पर कार चढाने का यातायात नियम तथा संविधान मे विशेषधिकार प्राप्त है क्या ? अगर यह महिला अधिकारी है तो ऐसे पद धौस देने वाले अधिकारी पर कायॅवाही होनी चाहिए बाइक के आगे हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है । आज तो खडी बाईक थी कल यह महिला राह चलते आम आदमी पर कार चढा दे और धौस दे कि मै आई आर एस अधिकारी हूँ ऐसे मनबढ अधिकारियो पर कायॅवाही सुनिशचत करे जिला प्रशासन ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने