}(document, "script")); Prayagraj : इस कालेज में अचानक बच्चों की तबियत हुई खराब, मचा हड़कंप

Prayagraj : इस कालेज में अचानक बच्चों की तबियत हुई खराब, मचा हड़कंप


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

 Prayagraj । मेजा थाना क्षेत्र के गेदुराही गांव स्थित गुलाब  देवी इंटर कॉलेज में अचानक 35-40 स्कूली छात्र-छात्राओं की तबियत खराब हो गई, जिससे स्कूल प्रशासन सहित अस्पताल में अफरा तफरी मच गई ‌।


जिसके बाद बच्चों को आनन फानन में  सीएससी मेजा लें जाया गया, जहां बच्चों को इलाज के बाद छोड़ दिया गया। तीन बच्चों को ऐतिहातन प्रयागराज के स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने पड़ताल किया तो पाया की स्कूल की जिस कक्षा में यह घटना हुई है, उसमे हवा आने जाने के लिए कोई खिड़की नही हैं। बढ़ती उमस और गर्मी के कारण कक्षा में संख्या से ज्यादा बच्चे होने के कारण उनका दम घुटने लगा, और सरदर्द, चक्कर और उल्टी जैसी शिकायते होने लगी थी।


बता दे कि गेदूराही गांव पहाड़ पर स्थित है और गुलाब शंकर यादव इंटर कॉलेज गांव के बाहर ही बना हैं जिसके कारण स्कूल के छात्र-छात्राएं कुल 35-40 बच्चों की अचानक तबियत बिगड़ गई।मामले की जानकारी पर स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेजा ले जाया गया जहां बच्चों की हालत गंभीर बनी रही घटना को देखकर अस्पताल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। वही विद्यालय के प्रबंधक और प्रधानाचार्य क्षेत्र से गायब हैं ।मौके पर थाना अध्यक्ष  राजेश उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौजूद हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने