}(document, "script")); Prayagraj: खीरी पुलिस के परमिट से गांजा शराब की तस्करी जोरो पर

Prayagraj: खीरी पुलिस के परमिट से गांजा शराब की तस्करी जोरो पर


कमलेश तिवारी संवाददाता कवरेज इंडिया 

 Prayagraj । खीरी थाना क्षेत्र के दर्जनों गांवों मे पुलिस के परमिट से गांजा शराब की तस्करी जोरो पर चल रही है ।जिससे युवा पीढ़ी इस नशे की शिकार बनती जा रही है । वहीं शराबियों के आतंक से राहगीरों का चलना मुश्किल हो गया है ।

बताया जाता है कि गांव व बस्तियों मे लोग पीने के बाद रात्रि मे किसी का दरवाजा खटखटा देते हैं। वहीं लोगों को भला बुरा भी सुनना पड़ना पड़ता है । इसकी जानकारी पुलिस को दिये जाने के बावजूद इन पर कार्यवाही नही की जाती है । पुलिस इतना जरूर कहती है कि, चलो शराब के नशे मे कह दिया होगा ।

जानकारी के मुताबिक भांग की दुकानों पर खुले आम गांजा की बिक्री हो रही है ।जबकि अग्रेजी शराब की दुकानों पर मिलावटी कर बेचा जा रहा है ।जिससे आये दिन दुकान पर पीने के बाद मारपीट, कहा सुनी आम बात हो गई है ।शराब लेने के बाद उसी स्थान पर शराब पीकर शराबियों द्वारा आने - जाने वाले राहगीरों से गाली-गलौज व महिलाओं पर छींटाकशी की जा रही है । इस दौरान कोई बोल दे तो मारपीट की नौबत आ जाती है और यदि इसकी सूचना पुलिस को दी, तो उल्टा जेल भेजने की धमकी दी जाती है ।

क्षेत्र के देईबांध, डीही खुर्द, बघोल, पूरादत्तु, पवाँरी, सेमरी, जिरौहा, डील उसरी, नीबी, खोचा, बरापोखरी, चैलारी, ढेरहन, टौंगा, बहरैचा, चांद,हरवारी, पिपरांव, गोपाल पुर, लोहरा, पालपट्टी, धंधुआ, कचरा पर, आदि दर्जनों स्थानों पर खुले आम गांजा शराब की तस्करी की जा रही है ।वही पियक्ड़ों का शाम ढलते ही जगह - जगह जमघट लगा रहता है। देर रात होने पर आने-जाने वाले बाइक सवार तथा राहगीरों का सामान छीनकर उनको भला बुरा कहा जाता है । इस संबंध में खीरी पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने