}(document, "script")); Prayagraj : घर से निकला युवक लापता रिपोर्ट दर्ज - by Coverage India

Prayagraj : घर से निकला युवक लापता रिपोर्ट दर्ज - by Coverage India


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

Prayagraj (Coverage India) खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम लेड़ियारी निवासी सोनू केशरवानी उम्र 21 वर्ष पुत्र जगदीश प्रसाद केशरवानी  गांव से बाजार में समान लेकर फेरी का काम करता था । वहीं मोबाइल से गेम खेलने पर लाखों रूपये हार गया । जिससे घर में स्वजनों ने  उससे हिसाब-किताब करने लगे तो वह गोलमाल करने लगा। 15 सितम्बर को वह  घर से कहीं चला गया। जबकि परिजनों ने खीरी  थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई है । लेकिन दस दिन बीत जाने के बावजूद आज तक कोई सुराग  खीरी पुलिस नहीं लगा सकी ।

बताया जाता है कि खीरी थाना क्षेत्र के धमेष्ठा के  एक युवक की गुमशुदी रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी श्री पुलिस ने उसे ढूंढने में हिलाहवाली की। परिणाम यह रहा की रविवार को युवक का शव कोराव  थाना क्षेत्र के एक पहाड़ी पर बरामद हुआ । 

फिल हाल खीरी पुलिस की लापरवाही के चलते इसी तरह आधा दर्जन लोगों की जाने जा चुकीं हैं। लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई । विगत दो वर्ष पूर्व सिलौधी में सोनू सोनी की गुमशुदी रिपोर्ट दर्ज करने के बाद चार दिन बाद लाश बरामद किया गया था ।  खीरी पुलिस  द्वारा इस पर गंभीरता न  दिखाये जाने से न जाने कितने मासूम, किसान ,व्यापारियों, छात्र , छात्राओं की जाने चली गई हैं ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने