}(document, "script")); बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, जानिए चुनाव लडने के सवाल पर क्यों उठने लगे सवाल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को मिली भारतीय नागरिकता, जानिए चुनाव लडने के सवाल पर क्यों उठने लगे सवाल


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली:  भारत की नागरिका मिलने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने खुशी जताई. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस लम्हें को शेयर करते हुए लिखा- दिल और सिटीजनशिप दोनों हिंदुस्तानी. हैप्पी इंडिपेंडेंस डे. जय हिंदी. भारतीय नागरिकात पाकर अक्षय कुमार बेहद खुश हैं. इंडियन सिटीजनशिप मिलने के बाद अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो चला है कि खिलाड़ी कुमार अब 2024 में चुनावी मैदान में उतरेंगे. दरअसल, अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजदीकी किसी से छिपी नहीं है.


अक्षय कुमार ने ही पीएम मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया था. इसके साथ-साथ कई मुद्दों पर अक्षय मोदी सरकार की खुलकर तारीफ भी करते हैं. हालांकि, चुनाव लड़ने वाली अफवाहों पर अक्षय कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. वैसे अक्षय कुमार से मीडिया ने कई बार चुनाव लड़ने को लेकर सवाल भी पूछे थे, लेकिन उन्होंने हर बार इनकार कर दिया है. मीडिया को हर बार वह यह कहकर निकल जाते हैं कि वह जो कर रहे हैं उसी में खुश हैं. राजनीति में आना उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है.  

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने