}(document, "script")); नूंह हिंसा के आरोप में बिट्‌टू बजरंगी गिरफ्तार: पुलिस से मिसबिहेव किया, हथियार छीने; दंगों से पहले भड़काऊ वीडियो जारी किए

नूंह हिंसा के आरोप में बिट्‌टू बजरंगी गिरफ्तार: पुलिस से मिसबिहेव किया, हथियार छीने; दंगों से पहले भड़काऊ वीडियो जारी किए


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो 

हरियाणा के नूंह जिले में हुई हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की टीम ने उसे फरीदाबाद से अरेस्ट किया। बिट्टू बजरंगी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ता बिट्टू बजरंगी का गिरफ्तारी से पहले का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बिट्टू लुंगी पहनकर भागता दिखाई दे रहा है। सादे कपड़ों में पुलिसकर्मी हाथों में लाठियां लेकर उसका पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही नूंह की सीआईए की टीम सादी वर्दी में हथियारों से लैस होकर तीन गाड़ियों में फरीदाबाद के चाचा चौक स्थित बिट्टू के घर पर पहुंची तो टीम को देखते ही बिट्टू बजरंगी भागने लगा। पुलिसकर्मी भी बिट्टू के पीछे भागने लगे। इस दौरान भारी भरकम शरीर वाला बिट्टू आगे भागता दिखाई दे रहा है, उसके पीछे पुलिस की के सदस्य भागते हुए दिख रहे हैं।

यह नजारा देखकर गली में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। लोग भागने लगे। भाग-दौड़ के बाद पुलिस ने बिट्टू को पकड़ लिया। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बिट्टू को पुलिस ने पकड़ा और वापस लेकर आ रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने