}(document, "script")); UP News: कौशांबी में बड़ा हादसा, स्टेयरिंग फेल होने से स्कूली बस पलटी; एक दर्जन बच्चे घायल

UP News: कौशांबी में बड़ा हादसा, स्टेयरिंग फेल होने से स्कूली बस पलटी; एक दर्जन बच्चे घायल

 


कवरेज इंडिया संवादाता। कौशाम्बी 

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Prayagraj) में बच्चों को स्कूल ले जा रही एक बस स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। हादसे में एक दर्जन बच्चे घायल हो गए हैं। बस के पलटते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। अभिभावकों को जानकारी होने पर मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया।

महेवाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरागीपुर के समीप मंगलवार की सुबह स्टेयरिंग फेल हो जाने के कारण एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इससे उस पर सवार लगभग एक दर्जन बच्चे घायल हो गए। उसमें से कुछ का स्थानीय अस्पताल में उपचार कराया गया। जबकि कुछ को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। 

35 से अधिक बच्चे थे सवार

एमपी कान्वेंट स्कूल टिकरा मवई की बस राजापुर क्षेत्र के सरदुआ और आसपास के गांवों के बच्चों को लेकर सुबह लगभग सात बजे स्कूल जा रही थी। बस जब बैरागीपुर के समीप पहुंची तो उसकी स्टेयरिंग फेल हो गई। इसकी वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई और उस पर सवार लगभग 35- 40 बच्चों में एक दर्जन जख्मी हो गए।


बस के पलटते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। अभिभावकों को जानकारी होने पर मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घायलों में हर्षिता देवी, सेजल, अनामिका, आकाश, खुशी आदि शामिल रहीं ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने