}(document, "script")); सच्ची बात कड़वी होती है... राजभर ने योगी के बयान का किया समर्थन, राजूपाल हत्याकांड पर बताई सपा की सच्चाई

सच्ची बात कड़वी होती है... राजभर ने योगी के बयान का किया समर्थन, राजूपाल हत्याकांड पर बताई सपा की सच्चाई


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर इलाहाबाद में गवाह हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को समर्थन किया। वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में जातीय जनगणना को मुद्दा बनने की बात से इन्कार किया है।

जिले के रसड़ा स्थित दल के प्रधान कार्यालय पर रविवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सुभासपा अध्यक्ष ने इलाहाबाद में गवाह हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर दिए गए बयान का समर्थन करते हुए कहा सच्ची बात कड़वी होती है। अतीक अहमद को सपा ने विधायक व सांसद बनाया था। राजू पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के विरुद्ध मुकदमा हुआ था। यही बात योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का लक्ष्य केवल सरकार का विरोध करना रह गया है। उन्होंने अखिलेश को नसीहत दी कि सरकार का विरोध नीतियों व विचारों से करें। उन्होंने आरोप लगाया कि काम सही हो रहा है, तो भी अखिलेश उसे गलत ही कहेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सदन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछने वाले थे कि वह शूद्र हैं कि नहीं। उनका सदन में कोई सवाल नहीं आया।

वहीं आगामी लोकसभा चुनाव में जातीय जनगणना के मुद्दा बनने की बात को लेकर राजभर ने दावा किया कि जातीय जनगणना लोकसभा के आगामी चुनाव में मुद्दा नहीं बनेगा। अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए राजभर ने कहा कि 'कोई मुद्दा नहीं है। जब वह मुख्यमंत्री थे, दिल्ली में उनके समर्थन से कांग्रेस की सरकार थी, उन्हें जातीय जनगणना याद नहीं आया। हम बीस साल से यह लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रमोशन में आरक्षण खत्म कर लाखों लोगों की नौकरी छीन लिया।उन्होंने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद यह सपा की बौखलाहट है। वह प्रयास में हैं कि उन्हें सत्ता जल्दी कैसे जल्द मिल जाए, उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश इसकी छटपटाहट में ही इस प्रकार की अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही कहा 'जनता विकास चाहती है। रोटी, कपड़ा और मकान, शिक्षा और दवाई चाहती है। घरेलू बिजली का बिल माफ हो, गरीब का इलाज फ्री में हो, लोग इसके लिए परेशान हैं।रोजगार, मंहगाई से निजात व सौहार्द मुद्दे होंगे। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि नेता गुमराह कर वोट लेकर सत्ता हासिल करने की कवायद करते रहते हैं। वहीं रामचरित मानस पर मुख्यमंत्री योगी के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी का राम चरित मानस पर जवाब सही है। सपा सत्ता से बेदखल होने के बाद अनर्गल बयानबाजी कर रही है। जब उन्होंने देख लिया कि उत्तर प्रदेश में की हालत बिगड़ रही है तो वह इस मुद्दे से बैक हो गए। उन्होंने अखिलेश को नसीहत दी कि अगर वे प्रश्न करते हैं तो उत्तर भी सुनने की क्षमता रखें।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने