डॉ कृष्णा चौहान मुम्बई के वाईबी चव्हाण सेंटर में मुम्बई अचीवर्स एक्सीलेंस अवार्ड 2023 से सम्मानित


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो, मुम्बई

कृष्णा चौहान फाउंडेशन KCF के नेशनल प्रेसिडेंट, निर्माता निर्देशक और मुम्बई में अवार्ड समारोह के शो मैन डॉ कृष्णा चौहान को मुम्बई के वाईबी चव्हाण सेंटर में 24 जनवरी 2023 को हुए भव्य समारोह में मुम्बई अचीवर्स एक्सीलेंस अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। यह शानदार ट्रॉफी उन्हें अभिजीत राणे और संगीतकार दिलीप सेन के हाथों मिली, जबकि स्टेज पर एंकर सिमरन आहूजा भी मौजूद थीं। दैनिक मुम्बई मित्र प्रस्तुत यह समारोह काफी सफल रहा और कई हस्तियां सम्मानित हुईं।


बता दें कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2023 को डॉ कृष्णा चौहान भव्य रूप से "राष्ट्रीय रत्न सम्मान 2023" सीज़न 2 का आयोजन मुम्बई के मेयर हॉल में कर रहे हैं। केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन लोगों को नवाजा जाएगा जिन्होंने समाज सेवा और मानव सेवा का उल्लेखनीय कार्य किया है। कृष्णा चौहान पिछले दो दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया बल्कि भगवतगीता भी लोगों को भेंट किया।


आपको बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान अपनी नेक्स्ट हॉरर थ्रिलर फिल्म आत्मा डॉट कॉम की शूटिंग भी जल्द शुरू करने जा रहे हैं। डॉ कृष्णा चौहान का हिंदी अल्बम "ज़िक्र तेरा" हाल ही में रिलीज हुआ है और उनकी हिंदी फिल्म "आत्मा डॉट कॉम" शीघ्र ही फ्लोर पर जाने वाली है, इसके संगीतकार दिलीप सेन हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने