}(document, "script")); केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पैर छूने के लिए कटवानी पड़ती है एक लाख रुपए की रसीद, करोड़ों में बेचती है टिकट

केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पैर छूने के लिए कटवानी पड़ती है एक लाख रुपए की रसीद, करोड़ों में बेचती है टिकट


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

लखनऊ। कभी लोगों को अपनी जनसभा और ऑफिस में जमीन पर बैठाने वाली बसपा प्रमुख मायावती चर्चाओं में थी लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन वाली अपना दल एस की अनुप्रिया पटेल पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। अपना दल एस के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता हेमंत चौधरी ने आज अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत का पूर्वांचल के बस्ती की धरती से बिगुल फूंक दिया है. जी हां आने वाले लोकसभा चुनाव में वह अपनी एक नई पार्टी बना कर अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव मैदान में उतारेंगे और अपना दल को पूरी तरीके से बर्बाद कर देंगे. अपना दल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी (Former State President Hemant Choudhary) ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि आने वाले वक्त में वह इन दोनों को सुबूत के साथ एक्सपोज करेंगे कि किस तरीके से यह लोग कार्यकर्ताओं का दोहन कर रहे हैं. 

साफ तौर पर हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया कि पूर्व के चुनावों में पार्टी ने करोड़ों रुपए में टिकट को बेचा और अपने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर दिया. हालात अब पार्टी के ऐसे हो गए हैं कि अनुप्रिया पटेल का पैर छूने के लिए भी नए कार्यकर्ता को ₹100000 तो पुराने कार्यकर्ताओं को ₹26000 का रसीद कटवाना पड़ता था. वह खुद भी इतने पुराने कार्यकर्ता और करीबी होने के बावजूद इससे अछूते नहीं रहे. कहा कि वह धीरे-धीरे अपना दल एस को खत्म कर देंगे, जो भी पार्टी के कार्यकर्ता या विधायक हैं. उन्हें अपने साथ लेकर आने वाले चुनाव में बिगुल फुकेंगे.हेमंत चौधरी ने कहा कि अपना दल एस अब मियां बीवी प्राइवेटलिमिटेड दल बन चुकी है. इसलिए अब इस पार्टी में कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं है, जो भी कार्यकर्ता इससे पहले पार्टी में झाड़ू अधूरी दरी बिछाने का काम करते थे. उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जा रहा है. रिश्वत लेकर नए कार्यकर्ताओं की भर्ती की जा रही है, ताकि कोई भी पार्टी से किसी प्रकार का चुनाव लड़ने के लिए टिकट ना मान सकें. 

पूर्व प्रदेश सचिव रहे हेमंत चौधरी ने आरोप लगाया है कि अपना दल के नेता और यूपी सरकार में मंत्री आशीष पटेल दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश में करोड़ों सदस्य बना लिए हैं. लेकिन अब जमीनी हकीकत क्या है. इसका खुलासा वह धीरे-धीरे सभाओं के माध्यम से करेंगे और एक्सपोज करेंगे कि किस तरीके से मियां बीवी मिलकर कार्यकर्ताओं को धोखा दे रहे है.वहीं, इन आरोपों को लेकर अपना दल एस के जिला अध्यक्ष विवेक चौधरी ने बताया कि जो भी बात उनके पार्टी के बारे में कही जा रही है. वह सब निराधार है, और उन्होंने अपना दल पार्टी के खिलाफ बोलकर अपनी राजनीति खत्म कर ली है, किसी भी कार्यकर्ता से कोई पैसा नहीं लिया गया है. हेमंत चौधरी खुद पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त थे, उनके बगावत से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने