}(document, "script")); भोजपुरी सिनेमा को मिला एक और खतरनाक खलनायक, फिल्म 'बोल राधा बोल' से मचाया तांडव

भोजपुरी सिनेमा को मिला एक और खतरनाक खलनायक, फिल्म 'बोल राधा बोल' से मचाया तांडव


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

कहते हैं कि किसी कलाकार को सिनेमा के रूपहले परदे पर जब दर्शकों की तालियाँ या गालियाँ मिले तो समझ जाइये कि एक सच्चे अभिनेता की कला की परख मजबूत हो गई है और लोगों के दिलों में वो अमिट छाप छोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली है। जी हाँ! हम बात कर रहे हैं फिल्म अभिनेता सुबोध सेठ यादव की, जो हालिया प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' में मेन विलेन की भूमिका निभाकर परदे पर खूब तांडव मचा रहे हैं। उनका वेशभूषा, उनकी प्रस्तुति, उनकी संवाद अदायगी हर एक दृश्य में सबका ध्यान आकर्षित कर रही है। उन्होंने इस नए अवतार से हर किसी को अचंभित कर दिया है, उनके इस रौद्र रूप की सराहना फिल्मी गलियारों में भी खूब की  जा रही है।

गौरतलब है कि सिनेमाहाल में ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव स्टारर निर्माता व मार्केटिंग हेड विजय यादव द्वारा निर्मित एवं पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा द्वारा निर्देशित फिल्म बोल राधा बोल में सुबोध सेठ यादव की हार्डकोर खलनायक का रोल देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किरदार सिर्फ सुबोध सेठ के लिए ही बना था। उन्होंने जिस तरह से अपने अभिनय का जौहर दिखाकर दर्शकों की गालियाँ हासिल की है, उससे साफ पता चलता है कि उनका यह किरदार अमर हो गया है।  

फ़िल्म "बोल राधा बोल" को और किरदार को लेकर सुबोध सेठ यादव ने बताया कि मुझे नये रूप में बतौर खलनायक दर्शक पसंद कर रहे हैं, यह मेरे लिए उन सभी चाहने वालों का प्यार और आशीर्वाद है। रही बात मेरी भूमिका की तो इस रोल को क्रिएट करने का श्रेय डायरेक्टर पराग पाटिल जी को जाता है, जिन्हें स्टाइल सिनेमा कहा जाता है और वे डिजर्व करते हैं। हमारे प्यारे भाई खेसारी लाल यादव को धन्यवाद दूँगा, जिन्होंने हर सीन में बहुत अच्छा को-ऑपरेट किया। फ़िल्म के निर्माता विजय यादव जी की जितनी तारीफ करूँ, वह कम ही होगी। उन्होंने बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म का निर्माण किया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

उल्लेखनीय है कि दीपावली के शुभ अवसर पर रिलीज की गई भोजपुरी सिनेमा के ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव और मेघाश्री स्टारर भोजपुरी फिल्म "बोल राधा बोल" को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिलने के साथ ही साथ दर्शकों का भरपूर प्यार, आशीर्वाद मिल रहा है। यह फिल्म जहां भी  जिस सिनेमाहाल में प्रदर्शित की गई है, वहां पर दर्शकों में गजब का जोश देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के निर्माता हैं बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों के मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। निर्देशन की कमान संभाली है पराग पाटिल स्टाइल सिनेमा ने। इस फ़िल्म से खेसारी लाल यादव, विजय यादव और पराग पाटिल की तिकड़ी वाकई में दर्शकों के बीच फुल टू धमाल मचा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने