डॉ. कृष्णा चौहान ने मीडियाकर्मियों के साथ मनाई दीवाली, उपहार देकर किया सम्मानित


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो

मुम्बई। धनतेरस व दीवाली के शुभ अवसर पर कृष्णा चौहान फाउंडेशन के संस्थापक डॉ कृष्णा चौहान ने मीडियाकर्मियों के लिए विशेष रूप से मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में दिवाली मिलन समारोह का अयोजन किया, जहां उन्होंने सभी के लिए प्रीतिभोज भी रखा और मिठाई एवं उपहार देकर स्वागत किया।

इस खुशहाली भरे मौके पर सभी ने एक दसरे को दीपावली की शुभकामना दी। साथ ही कृष्णा चौहान और केसीएफ फाउंडेशन द्वारा निरन्तर इस बेमिसाल प्रयास की उपस्थित लोगों ने खुशी खुशी सराहना की। 

आपको बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पिछले कुछ वर्षों से मानवता की सेवा करते आ रहे हैं। डॉ कृष्णा चौहान ने बताया कि दिवाली हर्ष व प्रकाश का पर्व है। इस त्योहार में मित्रों का साथ मिलता है तो खुशियां दुगुनी हो जाती है। अपने करीबी लोगों के साथ समय बिताना और यथासंभव उन्हें तोहफे देकर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेरना ही असली त्योहार है। 

 गौरतलब है कि मुंबई में डॉ कृष्णा चौहान ने कई पुरस्कार समारोह का आयोजन भी किया है। 

 लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड, बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड,राष्ट्रीय रत्न सम्मान, महात्मा गांधी रत्न सम्मान, मिस एंड मिसेज इंडिया ब्यूटी पेजेंट का आयोजन पिछले कुछ वर्षों से कर रहे हैं। वह बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2022 का आयोजन 10 दिसंबर 2022 को अंधेरी मुंबई में करने जा रहे हैं। साथ में वह कृष्णा चौहान फाउंडेशन को भी सक्रिय रूप से चला रहे हैं।

 डॉ कृष्णा चौहान ने इस दीवाली मिलन समारोह के अवसर पर मीडियाकर्मियों को बताया कि मेरी हिंदी हॉरर फिल्म 'आत्मा डॉट कॉम' की शूटिंग दिवाली त्योहार के बाद शुरू होने जा रही है। इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार काम करेंगे।

 इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद साल की बिदाई से पहले 'बॉलीवुड लीजेंड अवॉर्ड 2022' का आयोजन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने