}(document, "script")); Prayagraj : झूंसी चौकी इंचार्ज ने टायर व्यवसाई को धमकाया फिर जबरन बंद कराई दुकान, बोले फर्जी मुकदमे में फंसाकर भेज दूंगा जेल, पढ़िए विस्तार से

Prayagraj : झूंसी चौकी इंचार्ज ने टायर व्यवसाई को धमकाया फिर जबरन बंद कराई दुकान, बोले फर्जी मुकदमे में फंसाकर भेज दूंगा जेल, पढ़िए विस्तार से

शोरूम मालिक के साथ कहासुनी करते चौकी इंचार्ज विनोद दिनकर

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज। जनपद के झूँसी थाना क्षेत्र स्थित अंदावा तिराहे पर स्थित एक टायर शोरूम पर यूपी पुलिस के एक पुलिसकर्मी ने जमकर बवाल काटा। पुलिसकर्मी ने ना सिर्फ शोरूम के मालिक को फर्जी मुकदमे में डाल कर जेल भेजने की धमकी दी बल्कि कुछ घंटों के लिए उसका शोरूम भी जबरन बंद करा दिया। दरअसल यह पूरा मामला कार का टायर बदलने को लेकर शुरू हुआ था जो इतना बढ़ गया कि पुलिसकर्मी ने शोरूम मालिक के स्टाफ को गालियां देनी शुरू कर दी और उसके बाद जबरन शोरूम बंद करा दिया। इस पूरे घटनाक्रम रिगार्डिंग सीसीटीवी कैमरे में हो गई जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत शोरूम मालिक ने एसएसपी से की है। आरोप है कि नई झूंसी चौकी इंचार्ज विनोद दिनकर एक दिन पहले कार का टायर ले गए थे जिसे बदलने के लिए वह आज शोरूम आए हुए थे, शोरूम का मालिक संजीव गुप्ता उस वक्त मुंगरा बादशाहपुर गया हुआ था। चौकी इंचार्ज ने संजीव से फोन पर बात की जिसके बाद शोरूम मालिक संजीव कहा कि मेरे शोरूम पर पहुंचने के बाद ही आपकी समस्या का समाधान हो पाएगा। 

इतना सुनते ही चौकी इंचार्ज विनोद दिनकर भड़क गए और स्टाफ को गालियां देने लगे, यही नहीं पुलिसया वर्दी का रौब झाड़ते हुए उन्होंने दीवान संजय के साथ मिलकर जबरन शोरूम बंद करा दिया। घटना की सूचना मिलते ही शोरूम मालिक ताबड़तोड़ प्रयागराज पहुंचा और जैसे तैसे शोरूम को खुलवाया और चौकी इंचार्ज को बताया है कि अब यह टायर कंपनी में जाएगा तभी क्लेम मिल पायेगा। इसके बावजूद चौकी इंचार्ज टायर बदलने पर अड़े रहे। आरोप है कि चौकी इंचार्ज विनोद दिन का अपने सहयोगी दीवान संजय के साथ शोरूम मालिक के साथ न सिर्फ आधा की बल्कि उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। वहीं आरोपी दरोगा का कहना है कि उन्होंने सभी टायर 25 सितंबर की शाम को खरीदे थे 24 घंटे भी नहीं दे और 1 टायर खराब हो गया इसकी शिकायत करने पर शोरूम गए थे उन्होंने हंगामा करने और धमकी देने के आरोपों से इनकार किया है। 

गौरतलब है कि नई झूसी चौकी इंचार्ज विनोद दिनकर पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं और इन्हें दो और महिलाओं से अभद्रता करने के आरोप में लाइन हाजिर भी किया जा चुका है। जिनके साथ उन्होंने अभद्रता की थी उनमें से एक महिला दरोगा में शामिल है, बतौर सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज रहते हुए विनोद दिनकर पर महिला इंस्पेक्टर दीपा सिंह से अभद्रता करने का आरोप लगा था, उस वक्त पूरे मामले का वीडियो वायरल हुआ था। दूसरे केस में इनकी तैनाती होलागढ़ गई थी जहां पर दरोगा दिनकर नहीं एक फरियादी महिला से गाली गलोज की थी जिसके बाद वहां भी इनका वीडियो वायरल हुआ था। दोनों मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्कालीन एसएसपी ने विनोद दिनकर को लाइन हाजिर कर दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने