}(document, "script")); लखीमपुर कांड के आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क, चलेगा बुलडोजर, लगेगा गैंगस्टर, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस

लखीमपुर कांड के आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क, चलेगा बुलडोजर, लगेगा गैंगस्टर, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा केस


विकास वर्मा। लखीमपुर खीरी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में 2 दलित नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के सभी 6 आरोपियों की संपत्ति कुर्क होगी. इन पर गैंगस्टर और गुंडा एक्ट भी लगेगा. पुलिस ने इस संबंध में मौका मुआयना भी किया है. कुर्की को लेकर आरोपियों के परिवार में दहशत है. आज निघासन थाना के सब इंस्पेक्टर जुबैर आलम ने पहले पीड़िता के गांव में जाकर आरोपी छोटू के घर का ब्योरा लिया. पड़ोसियों से छोटू की संपत्ति की जानकारी ली. इसके बाद वह 5 आरोपियों के गांव पहुंचे और वहां पर भी उन्होंने परिवार व गांव वालों से जुनैद, सुहेल, करीमुद्दीन, आरिफ और हफीजुर्रहमान की संपत्ति की जानकारी जुटाई.


पुलिस की कार्रवाई को लेकर आरोपियों के परिवार में दहशत है. परिवार वाले डर के मारे कुछ भी बोलने को राजी नहीं हैं. कल शाम जब एक जेसीबी किशोरियों के अंतिम संस्कार के लिए जा रही थी तो किसी ने आरोपियों के परिवार को सूचना दे दी कि उनके घर पर बुलडोजर चलने वाला है. इससे डरकर उन लोगों ने घर से जरूरी सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया. वहीं, पूछने पर बताया कि घर टूट जाएगा, इससे अच्छा है कि जो सामान बचा सकते हैं उसे बचा लें. आरोपियों के परिजनों का कहना है कि पूरे परिवार की संपत्ति नहीं कुर्क होनी होनी चाहिए. जो आरोपी है उसका नुकसान हो.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने