}(document, "script")); अनिश्चित कालीन हड़ताल पर अधिवक्ता, राजस्व परिषद उ. प्र. को प्रयागराज से लखनऊ स्थानतरण का कर रहे हैं विरोध

अनिश्चित कालीन हड़ताल पर अधिवक्ता, राजस्व परिषद उ. प्र. को प्रयागराज से लखनऊ स्थानतरण का कर रहे हैं विरोध


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

Prayagraj। राजस्व परिषद उ प्र बार एशोसिएशन की आज एक आम सभा हुई जिसकी अध्यक्षता हषॅ नारायण शमाॅ ने की संचालन एशोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार पान्डेय की ।

सभा मे अधिवक्ताओ ने कहाँ कि प्रयागराज के महत्व को कम करने की चल रहे प्रयास से एक और कदम आगे बढाते हुए राजस्व परिषद उ प्र को प्रयागराज से लखनऊ स्थान्तरित करने की कायॅवाही के तहत अधयक्ष राजस्व परिषद उ प्र दूारा पशिचमी उ प्र के नौ मंडलो के स्टाम्प वादो को मात्र लखनऊ मे योजित करने तथा समस्त स्थान्तरण प्राथॅना पत्र को लखनऊ मे ही योजित किए जाने का आदेश पारित किया गया है । जिसके बिरोध मे अधिवक्ताओ मे आक्रोश व्याप्त है ।सभा मे एक स्वर से अध्यक्ष के इस कृत्य की निन्दा की गयी तथा यह निणॅय लिया गया कि अध्यक्ष की इस कृत्य का हर स्तर पर बिरोध किया जाएगा । जब तक अध्यक्ष अपना निणॅय वापस नही लेते तब तक अधिवक्तागण न्यायिक कायॅ से विरत रहेगे । तथा अन्य संघटनो से सहयोग लेकर आन्दोलन को तेज करेगें । सभा मे मुख्य रूप से शामिल सत्येद्रं सिंह शैलेद्रं सिंह विजय शंकर तिवारी ए पी सिंह अनूरुद चतुवेॅदी मनीष सुरेद्रं रेखा सिंह गजला श्रीवास्तव उमंग श्रीवास्तव मोहन धारिया मनोज मिश्रा आदि सैकडो के संख्या मे अधिवक्ता सभा मे उपस्थित थे ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने