}(document, "script")); अब लखनऊ में भी लहराएगा एंजल लाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर का परचम

अब लखनऊ में भी लहराएगा एंजल लाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर का परचम

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क लखनऊ

लखनऊ। एंजललाइफ प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर (Angel life hair and skin care centre) की नई शाखा अब बहुत जल्द लखनऊ में भी खुल रहा है। गौरतलब है कि एंजललाइफ ने अपनी नई शाखा के माध्यम से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपनी सेवाएं प्रदान करने की बड़ी पहल की है। लखनऊ के जाने माने त्वचा रोग विशेषज्ञ डॉ दीपक अग्रवाल के सानिध्य में इंदिरापुरम लखनऊ में इसका शीघ्र उद्घाटन होगा । ये सूचना देते हुए एंजललाइफ के सी.ई.ओ डॉ. शशांक खराबन्दा ने अपनी ख़ुशी व्यक्त करी और एंजेलाइफ के मिशन स्वस्थ भारत, सशक्त भारत की ओर इस कदम को स्किन और हेयर केयर ट्रीटमेंट के क्षेत्र में लखनऊ एवं उसके बगल के इलाकों के लिए एक वरदान और सराहनीय कदम बताया। 

यह भी पढ़ें : अब पथरी की समस्या को इन घरेलू नुस्खों से निपटाएं, कुछ ही दिन में निकल जाएगी पथरी ...

बता दें कि उत्तर भारत में हेयर ट्रांसप्लांट एवं त्वचा की समस्यायों के क्षेत्र में एंजललाइफ एक विश्वसनीय नाम है, यही नहीं एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेन्टर  (Angel life hair and skin care centre) हेयर ट्रांसप्लांट में भी अग्रणी नाम है। एंजललाइफ के बैनर तले अब तक लगभग 600 से ज्यादा सफल हेयर ट्रांसप्लांट की प्रक्रियाएं की जा चुकी है जिसमे प्रयागराज के आसपास जैसे मिर्जापुर, जौनपुर, भदोही, सोनभद्र, रीवा, आदि पड़ोसी शहरों के मरीजों सहित दिल्ली, वाराणसी और लखनऊ जैसे दूर दराज के शहरों के मरीजों का भी हेयर ट्रांसप्लांट किया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें : 40 के बाद हड्डियों में अक्सर महसूस होता है दर्द तो महिलाएं शुरू कर दें ये 5 फूड खाना, शरीर को मिलेगा भरपूर कैल्शियम

यही कारण है कि एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर (Angel life hair and skin care centre) हेयर ट्रांसप्लांट के क्षेत्र में अधिकाधिक लोकप्रिय हो चुका है। इससे लाभान्वित होने वाले लोगों के मन मे आत्मविश्वास पैदा हुआ है और अपने इस कमी के कारण तनाव से ग्रसित लोगों के मन मे एक नयी आशा और आत्मविश्वास का संचार हुआ है। आधुनिक लाइफ स्टाइल और पर्यावरण की वजह से लोगो में स्ट्रेस बहुत बढ़ गया है जिसकी वजह से बालो का झरना और त्वचा से सम्बंधित अनेक समस्याएं उत्पन्न हुई है, जिसका इलाज करवाने के लिए लोगो को मेट्रो शहर जाना पड़ता है। इसी कमी को दूर करने के लिए और अधिक से अधिक लोगो तक आधुनिक इलाज पहुंचाने के लिए एंजललाइफ अपनी सेवाएं बढ़ा रहा है। 

यह भी पढ़ें : बिना आपरेशन किए क्षार सूत्र विधी से कराएं बवासीर व भगंदर का इलाज - डा. नरेंद्र पाण्डेय

जिसमे त्वचा से सम्बंधित समस्याएं जैसे लेज़र द्वारा अनचाहे बालो को हटाना, स्ट्रेच मार्क उपचार, मुहांसो का उपचार, सनबर्न और पिगमेंटशन का उपचार, अनचाहे मस्से और तिल हटाना , लेज़र द्वारा टैटू हटाना, केमिकल पील , कार्बन पील इत्यादि सम्मिलित है। एंजललाइफ में हम पूर्ण रूप से हेयर और स्किन की समस्या का निवारण करते हैं जो रोगी की सुरक्षा की गारंटी देगी और रोगी के लिए सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम ज्ञान और तकनीकों का पालन करती है। इस बारे में और अधिक जानकारी हेतु एंजललाइफ की वेबसाइट www.angellife.in पर विजिट कर सकते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने