एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर का परचम गांधीधाम गुजरात में लहराएंगे डॉ. कमलेश थारवानी

 


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

एंजललाइफ प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर उत्तर भारत में हेयर ट्रांसप्लांट एवं त्वचा की समस्यायों के क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम हैं।


एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेन्टर हेयर ट्रांसप्लांट में अग्रणी है। अब तक 650 से ज्यादा सफल हेयर ट्रांसप्लांट की प्रक्रियाएं की जा चुकी हैं जिसमे प्रयागराज के आसपास जैसे मिर्जापुर,जौनपुर,भदोही, रिवा, आदि पड़ोसी शहरों के मरीजों का सफल इलाज किया जा चुका है और यहां तक कि दिल्ली, वाराणसी और लखनऊ जैसे दूर के शहरों के मरीजों का भी हेयर ट्रांसप्लांट किया जा चुका है। 


एंजललाइफ हेयर एंड स्किन केयर सेंटर हेयर ट्रांसप्लांट के क्षेत्र में अधिकाधिक लोकप्रिय हो गया है और जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग इस तकनीक की शक्ति से अवगत हो रहे हैं । इससे लाभान्वित होने वाले लोगों के मन मे आत्मविश्वास पैदा हुआ है और अपने इस कमी के कारण तनाव से ग्रसित लोगों के मन मे एक नयी आशा और आत्मविश्वास का संचार हुआ है। आधुनिक लाइफ स्टाइल और पर्यावरण की वजह से लोगो में स्ट्रेस बहुत बढ़ गया है जिसकी वजह से बालो का झरना और त्वचा से सम्बंधित अनेक समस्याएं उत्पन्न हुई है, जिसका इलाज करवाने के लिए लोगो को मेट्रो शहर जाना पड़ता है। 

अधिक से अधिक लोगो तक आधुनिक इलाज पहुंचने के लिए एंजललाइफ अपनी सेवाएं बढ़ा रहा है जिसमे त्वचा से सम्बंधित समस्याएं जैसे लेज़र द्वारा अनचाहे बालो को हटाना, स्ट्रेच मार्क उपचार, मुहांसो का उपचार, सनबर्न और पिगमेंटशन का उपचार, अनचाहे मस्से और तिल हटाना , लेज़र द्वारा टैटू हटाना, केमिकल पील , कार्बन पील इत्यादि सम्मिलित है। एंजललाइफ एक पूर्ण हेयर और स्किन की समस्या का निवारण करते हैं जो रोगी की सुरक्षा की गारंटी देगी और जो रोगी के लिए सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम ज्ञान और तकनीकों का पालन करती है। 


इन्ही दिशाओ में आगे बढ़ते हुए एंजललाइफ की नयी शाखा गुजरात के गांधीधाम में अपनी सेवाएं प्रदान करने की बड़ी पहल हुई है। डॉ. कमलेश थारवानी जो कि गुजरात के जाने माने सर्जन है और उनके साथ ही उनकी पत्नी डॉ. काजल थारवानी के सानिध्य में सेक्टर १-A का शीघ्र उद्घाटन होगा । ये सूचना देते हुए एंजललाइफ के सी.ई.ओ डॉ. शशांक खराबन्दा ने अपनी ख़ुशी व्यक्त करी और एंजेलाइफ के मिशन स्वस्थ भारत, सशक्त भारत की ओर इस कदम को स्किन और हेयर केयर ट्रीटमेंट के क्षेत्र में लखनऊ एवं उसके बगल के इलाकों के लिए एक वरदान और सराहनीय कदम बताया। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं www.angellife.in

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने