अभिनेत्री अलीशा शर्मा ने श्यामा किरदार से बनाई अपनी पहचान


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

Zee गंगा के सबसे लोकप्रिय शो श्याम तुलसी में श्यामा के किरदार से घर घर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है अभिनेत्री अलीशा शर्मा

अलीशा शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बताया कि घर घर दर्शको के बीच पहचान बनाना इतना आसान नही था मेरे लिए बहुत ही कठिन रहा क्योंकि श्यामा का किरदार करना मेरे लिए काफी चैलेंजिंग रहा क्योंकि ये मेरा पहला सीरियल है जिससे मैने डेब्यू किया है और सबसे कठिन तब होता है जब एक छोटे से शहर से निकलकर मुम्बई जैसे मेट्रो सिटी में अपने आप को स्टेब्लिस करना।

बता दे श्यामा किरदार इस सीरियल का सबसे प्यारा और अहम किरदार है जिसमे एक सीधी साधी सांवली लड़कीं है और उसमें टैलेंट बहुत होता है लेकिन उसकी ससुराल वाले उसकी सांवली सूरत की वजह से इग्नोर करते है उसके साथ सही व्यवहार नही करते है,पारिवारिक ताने बाने से बुनी हुई बहुत प्यारी कहानी है इस सीरियल की।फैमिली ड्रामा के साथ साथ समाज को संदेश दे रहा है कि इंसान के टैलेंट को उसके रंग रूप से नही जांचा जा सकता है।

अलीशा शर्मा के अलावा उनके अपोजिट मेल लीड में मनु कृष्णा निखिल के किरदार में है जो एक बहुत ही उम्दा कलाकार है।

इस सीरियल के निर्माता है मीनाक्षी सागर,विजय आर यादव व संजय यादव और निर्देशक चेतन शर्मा है। अगर अभी तक आप लोगो ने इस सीरियल को नही देखा है तो सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे जरूर देखें Zee गंगा चैनेल पर।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने