}(document, "script")); जौनपुर। बैनामा ऑफिस में मारपीट, लड़के और बहु ने मिलकर बूढ़े बाप को पीटा, वीडियो वायरल

जौनपुर। बैनामा ऑफिस में मारपीट, लड़के और बहु ने मिलकर बूढ़े बाप को पीटा, वीडियो वायरल



आनंद सिंह। कवरेज इंडिया जौनपुर

जौनपुर के मछलीशहर के उपनिबंधक कार्यालय में उस समय अजीबो और गरीब स्थिति पैदा हो गई जब विक्रेता के लड़के व बहू ने बैनामा रोकने के लिये हंगामा व मारपीट शुरु कर दिया। मौके पर पहुंचे कस्बा इंचार्ज व पुलिस के ऊपर भी हमला बोल दिया।शोर शराबा सुनकर तहसील परिसर में तमाशबीनों की भीड़ जुट गई।भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया।

बताया जाता है कि गुरुवार को अपरान्ह कटाहितखास गांव निवासी चिंतामणि यादव पुत्र राम करन अपनी जमीन उसी गांव के जय प्रकाश यादव पुत्र सीताराम के पक्ष में बैनामा करने आया था। विक्रेता चिंतामणि का लड़का व बहू रजिस्ट्री आफिस में बैनामा रोकने के लिये कई दिन से रखवाली कर रहे थे।जैसे ही दस्तावेज पेश हुआ तो लड़के व बहू रोकने लगे ।

पिता के न मानने पर दोनों ने पिता और क्रेता की पिटाई शुरु कर दिया।कार्यालय में अफरातफरी मच गई।तत्काल कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई।मौके पर पहुंचकर बीच बचाव करते कस्बा इंचार्ज सकलदीप सिंह पर भी विक्रेता के पुत्र ने हमला कर दिया।शोर सुनकर कार्यालय के सामने भीड़ इकट्ठी हो गई ।भीड़ का फायदा उठाकर हमलावर विक्रेता,क्रेता को धमकी देते हुये फरार हो गया।इसके बाद पुलिस की उपस्थिति में शाम को बैनामा हुआ।





एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने