भोजपुरी फ़िल्म "दुबई रिटर्न जीजा जी" का फर्स्ट लुक हुआ आउट

 

कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

लखनऊ - भोजपुरी के इस दौर में अच्छी-अच्छी फिल्मों का निर्माण हो रहा है जो फुल परिवारिक ड्रामा बेस्ट होती है इसी कड़ी में ABCD फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट और डिवाइन फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म दुबई रिटर्न जीजा जी का आज फर्स्ट लुक आउट हुआ और अच्छी बात यह है कि आज इस फिल्म के निर्मात्री ज्योति पाण्डेय का जन्मदिन है यह भी कह सकते हैं कि ज्योति पाण्डेय के जन्मदिन पर इस फिल्म के पोस्टर को आउट किया गया है। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो कहानी बहुत ही लाजवाब है जो आपको हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाली है क्योंकि फिल्म के पोस्टर देखकर ही पता चल रहा है की फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी। फ़िल्म की मेकिंग बहुत उम्दा हुई है और फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस सहित कई रमणीय जगहों पर की गई।

फिल्म की निर्मात्री ज्योति पाण्डेय है और निर्देशन अतुल पाण्डेय ने किया है उन्होंने कहा फिल्म दुबई रिटर्न जीजा जी मेरी एज ए निर्देशक मेरी पहली फिल्म है मैंने  पूरी कोशिश की है बेहतरीन फिल्म बनाने की जो आप सभी दर्शकों का मनोरंजन कर सके मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरा पहला प्रयास पसंद आएगा। फ़िल्म छायांकन समीर सैयद कर रहे है और फ़िल्म का लेखन किया है धर्मेंद्र सिंह ने,प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर,स्टिल पंकज सक्सेना और आर्ट चंदन। फ़िल्म को संगीत से सजाया है भरत चौहान ने और गीत लिखे है आर आर पंकज,भरत चौहान,चित्रांगद मिश्रा ने। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में चांदनी सिंह,इशांत कुमार सिंह,संजय पाण्डेय, गौरी शंकर सिंह,धर्मेंद्र सिंह,रुद्रप्रताप सिंह ,नरेंद्र गुप्ता आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने