}(document, "script")); सुष्मिता सेन का पहला प्यार नहीं है ललित मोदी, इनसे पहले भी इन 11 लोगों से बना चुकी हैं रिलेशन, एक तो उम्र में 14 साल छोटा है

सुष्मिता सेन का पहला प्यार नहीं है ललित मोदी, इनसे पहले भी इन 11 लोगों से बना चुकी हैं रिलेशन, एक तो उम्र में 14 साल छोटा है


कवरेज इंडिया बॉलीवुड डेस्क

कवरेज इंडिया एंटरटेनमेंट डेस्क। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) से प्यार हो गया है, जो उम्र में उनसे लगभग 10 साल बड़े हैं। खुद ललित ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की। वैसे अगर सुष्मिता के अफेयर्स का इतिहास देखें तो ललित 12वें शख्स हैं, जिनके साथ उनका नाम जुड़ा है। इससे पहले 6 बिजनेसमैन और एक पाकिस्तानी क्रिकेटर समेत 11 लोगों से उनका नाम जुड़ चुका है। खास बात यह है कि इनमें से तीन बिजनेसमैन उम्र में 14 साल तक छोटे तो तीन 16 तक बड़े रहे। आइए सुष्मिता के इन अफेयर्स पर एक नज़र डालें....


ये हैं सुष्मिता के ब्वायफ्रेंड की लिस्ट

Sushmita Sen Boyfriend's List

रोहमन शॉल (Rohman Shawl) 

सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट कर रहीं थी। काफी समय तक दोनों ने एकदूसरे का साथ निभाया था। लेकिन उनका ये रिलेशन ज्यादा लंबा नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। रोहमन सुष्मिता के 11वे ब्वायफ्रेंड थे।

ऋतिक भसीन (Ritik Bhasin)

रोहमन शॉल से पहले एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ऋतिक भसीन रिलेशन में थे। सुष्मिता ने ऋतिक को करीबन 4 साल तक डेट किया था। इन दोनों की शादी की खबरें भी आईं थी, लेकिन तभी दोनों का ब्रेकअप होने की खबर आ गई थी।

बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva)

सुष्मिता सेन के 9 वें ब्वायफ्रेंड बंटी सचदेवा थे। सुष्मिता बंटी को डेट कर रही थीं, लेकिन बंटी ने सुष्मिता को प्यार में धोखा दिया। सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने बंटी का सच बताते हुए बंटी के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

साबिर भाटिया (Sabeer Bhatia)

सुष्मिता का लव अफेयर साबिर भाटिया के साथ भी रहा है। हॉटमेल के फाउंडर साबिर भाटिया के साथ सुष्मिता के काफी अच्छे रिलेशन थे। लेकिन उनका ये रिलेशन भी किन्हीं कारणों से चल नहीं सका।

संजय नारंग (Sanjay Narang)

मशहूर बिजनेसमैन संजय नारंग के साथ सुष्मिता सेन की लव-लाइफ के काफी चर्चे रहे हैं। यहां तक कि सुष्मिता और संजय की सगाई भी हो गई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt)

खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ डेटिंग जैसा माहौल रहा था, दोनों ने एक-दूसरे को कुछ टाइम के लिए डेट भी किया था। लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया।

वसीम अकरम (Wasim Akram)

हिन्दुस्तानियों के अलावा सुष्मिता का पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ भी लव लाइफ पास्ट रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ कुछ महीने सुष्मिता सेन ने डेटिंग की है। लेकिन उन दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद नहीं आया और ब्रेकअप हो गया।

इम्तियाज खत्री (Imtiaz Khatri)

पाकिस्तानी क्रिकेटर के बाद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कुछ समय के लिए इम्तियाज खत्री को भी डेट किया था। दोनों का रिलेशन खूब सुर्खियों में रहा, लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया।

मानव मेनन (Manav Menon)

मानव मेनन और सुष्मिता सेन ने एकदूसरे को काफी समय तक डेट किया। बता दें, एड-फिल्ममेकर मानव मेनन के साथ सुष्मिता काफी सीरियस रिलेशन में थीं, लेकिन सीरियसनेस के चक्कर में फिर ब्रेकअप हो गया।

मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की लाइफ में डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के भी काफी बातें रही हैं। लेकिन कुछ दिन बाद इस रिश्ते का भी अंत हो गया।

रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda)

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी सुष्मिता सेन का लवसीन रहा है। मूवी कर्मा के सेट पर दोनों के बीच में प्यार हुआ, कुछ समय दोनों साथ में रहे। लेकिन आखिरी में ब्रेकअप हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने