}(document, "script")); Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर, आग के अंगारों से खेलते नजर आया 'शिवा'

Brahmastra Trailer: रिलीज हुआ 'ब्रह्मास्त्र' का धांसू ट्रेलर, आग के अंगारों से खेलते नजर आया 'शिवा'



कवरेज इंडिया बॉलीवुड डेस्क

Brahmastra Trailer: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की झलक के साथ शुरू हुए इस ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है। लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में अस्त्रों के देवता 'ब्रह्मास्त्र' की शक्तियों का एहसास कराने की कोशिश की गई है।

अस्त्रों के देवताओं की लड़ाई, रणबीर-आलिया की केमिस्ट्री

ट्रेलर में फैंटेसी सीन और जबरदस्त ग्राफिक्स के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गजब की रोमांटिक केमिस्ट्री भी है। 'ब्रह्नास्त्र' में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। मौनी रॉय जुनून नाम के एक नेगेटिव रोल में हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पूरी कास्ट का बारी-बारी से फर्स्ट लुक और कैरेक्टर रिलीज किया था।

शाहरुख खान बने हैं वैज्ञानिक?

Brashmastra-Part 1 को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह 9 सितंबर को रिलीज होगी। ऐसी चर्चा भी है कि शाहरुख खान 'ब्रह्मास्त्र' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। वह एक वैज्ञानिक के रोल में हैं। हालांकि ट्रेलर में शाहरुख की कहीं भी झलक नहीं दिखाई गई है। 'ब्रह्मास्त्र' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फैंस इसे सबसे बड़ी एपिक फिल्म बता रहे हैं और वीएफएक्स की भी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 'पुष्‍पा' फ‍िल्‍म देखकर इंस्पायर हुआ ट्रक ड्राइवर, कारनामा ऐसा कि पुलिस का भी सिर चकराया


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने