}(document, "script")); 'पुष्‍पा' फ‍िल्‍म देखकर इंस्पायर हुआ ट्रक ड्राइवर, कारनामा ऐसा कि पुलिस का भी सिर चकराया

'पुष्‍पा' फ‍िल्‍म देखकर इंस्पायर हुआ ट्रक ड्राइवर, कारनामा ऐसा कि पुलिस का भी सिर चकराया



कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

गया (बिहार): साउथ सुरपस्‍टार अल्‍लू अर्जुन की फ‍िल्‍म पुष्‍पा इन दिनों खूब धूम मचा रही है. एक ओर जहां इस फिल्म के गाने और डायलॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, हर कोई झुकेगा नहीं साला और उसके गानों पर रील्ज बना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लाल चंदन की तस्करी पर बनी इस फिल्म को देखकर कुछ अपराधी और भी शातिराना तरह से घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे तो हर फ‍िल्‍म की कहानी पॉजिटिव मैसेज देती है, लेकिन कुछ लोग इसके नकारात्‍मक विचार को अपना लेते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है. पुष्‍पा फ‍िल्‍म से प्रेरित होकर एक ट्रक ड्राइवर ने गजब का का आइड‍िया खोज निकाला. 

यह भी पढ़ें : मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी ने सीने पर बनवाया CM योगी आदित्यनाथ का टैटू, पढ़िए पूरा मामला

दरअसल, मंगलवार को गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र में मांडर गांव के समीप पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी दौरान वहां एक ट्रक पहुंचा. पुलिस को देखते ही ट्रक ड्राइवर भागने लगा, लेकिन इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिस के जवानों ने उसे खदेड़ कर दबोच लिया.  ड्राइवर को पकड़ने के बाद जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी लेने पहुंची तो दंग रह गई. ट्रक के ऊपर पशु चारा लोड था और नीचे तहखाने में शराब की कार्टन. पूछताछ के दौरान ड्राइवर ने बताया कि वह पुष्पा फिल्म देखकर इंस्पायर हुआ था। उसी से शराब तस्‍करी का आइडिया मिला, इसके बाद उसने ट्रक के नीचे लोहे का तहखाना बनाकर शराब की तस्करी शुरू कर दी। इससे पहले भी शराब की बड़ी खेप को पहुंचा चुका है।

ट्रक से 564 कार्टन शराब बरामद 

वहीं, सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मंगलवार को एक ट्रक से 564 कार्टन शराब बरामद की गई है. गिरफ्तार चालक से लेकर ट्रक मालिक तक का पुलिस अपराधिक इतिहास खंगाल रही है. पूछताछ के दौरान पता चला कि कहा की पटना पहुंचने के पहले यह ड्राइवर किसी दूसरे को ट्रक हैंडओवर करने वाला था. ट्रक चालक के पास से से पांच हजार नगद और मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। 

यह भी पढ़ें : Esha Gupta Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, रिवीलिंग कपड़ों में कर रहीं ऐसी एक्सरसाइज

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने