}(document, "script")); मंत्री नन्दी ने मृतक व्यवसायी कृष्ण कुमार केसरवानी के घर जाकर परिजनों को बंधाया ढांढस, सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने का दिया आश्वासन

मंत्री नन्दी ने मृतक व्यवसायी कृष्ण कुमार केसरवानी के घर जाकर परिजनों को बंधाया ढांढस, सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने का दिया आश्वासन


विजय मिश्र। कवरेज इण्डिया भदोही

मोहल्ले के ही रहने वाले दबंगों की पिटाई से घायल कल्लू कचौड़ी चौराहा निवासी व्यवसायी कृष्ण कुमार केसरवानी के निधन की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने शुक्रवार को उनके घर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किया। परिजनों को ढांढस बंधाया। मंत्री नन्दी ने हत्यारोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। मंत्री नन्दी ने कहा कि हत्यारोपियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि उनकी सात पुश्तें याद रखेंगी।

मृतक व्यवसायी की पत्नी ने मंत्री नन्दी को बताया कि उनके पति की हत्या की गई है। जबकि पुलिस घटना को रंजिश बता रही है। मृतक की पत्नी के साथ ही परिजनों ने पुलिस पर मामले में लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाया। कहा कि जिस दिन घटना हुई, व्यवसायी कृष्ण कुमार को मारा पीटा गया, उस घटना की सीसीटीवी फुटेज पुलिस नहीं दिखा रही है। अगर सीसीटीवी फुटेज देख लिया जाए तो स्थिति स्पष्ट हो जाएगी कि किस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है। 

मृतक व्यवसायी के परिजनों ने मंत्री नन्दी से पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाए जाने और परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी दिए जाने की मांग की। जिस पर मंत्री नन्दी ने हर सम्भव मदद किए जाने और सरकार तक उनकी बात पहुंचाए जाने को लेकर आश्वस्त किया। मंत्री नन्दी ने कहा कि मुख्यमं़ंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराध करने वालों के लिए एक ही जगह है और वह है जेल। चाहे वह कितना बड़ा माफिया क्यों न हो। अगर अपराध किया है तो उसे सजा भुगतनी पड़ेगी। मंत्री नन्दी ने मृतक व्यवसायी के परिजनों को सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने का आश्वासन दिया।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने