}(document, "script")); वाराणसी और गाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आरपीएफ इंस्पेक्टर को आया लेटर

वाराणसी और गाजीपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, आरपीएफ इंस्पेक्टर को आया लेटर


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क वाराणसी

गाजीपुर। नूपुर शर्मा विवाद के साथ ही ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर धमकियों को लेकर विवाद थमा भी नहीं था कि अग्निपथ मामले को लेकर हिंसा का दौर शुरू हो चुका है। हिंसा के बीच गाजीपुर सिटी सहित पूर्वांचल में वाराणसी सहित अन्‍य स्‍टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। बम से उड़ाने की जानकारी सामने आने के बाद से ही रेल महकमा इस पत्र की सत्‍यता की जांच करने में जुटा हुआ है। पत्र की जांच के बाद विभाग की ओर से जांंच भी की जा रही है। गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से आए पत्र में वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में कोई तारीख नहीं है और न ही भेजने वाले का नाम है। 

यह भी पढ़ें : सावधान! अग्निपथ योजना पर फर्जी खबरें फैलाने वाले 35 WhatsApp ग्रुप पर गृह मंत्रालय ने की कार्रवाई, 10 गिरफ्तार

गाजीपुर में जीआरपी के उपनिरीक्षक कृष्णानंद ने बताया कि पत्र की लिखावट ज्यादा स्पष्ट नहीं है। बहुत कुछ साफ- साफ समझ में नहीं आ रहा है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर अमित राय ने बताया कि धमकी भरे पत्र में वाराणसी, गाजीपुर समेत कई स्टेशनों का जिक्र था, लेकिन लिखावट ऐसी थी कि बहुत समझ नहीं आ रहा था। यह पत्र कृष्णानंद के नाम से आया था, जो जीआरपी के उपनिरीक्षक हैं। पत्र की जानकारी मिलने के बाद गोरखपुर सर्किल से सीओ भी गाजीपुर स्टेशन पर पहुंचे गए हैं। वहीं एसपी गाजीपुर ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के निर्देश भी दिया है।

यह भी पढ़ें : पत्नी से युवक करता था बात नाराज पति ने घर पर बुलाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने