}(document, "script")); Esha Gupta Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, रिवीलिंग कपड़ों में कर रहीं ऐसी एक्सरसाइज

Esha Gupta Fitness: परफेक्ट फिगर के लिए जिम में घंटों पसीना बहाती हैं ईशा गुप्ता, रिवीलिंग कपड़ों में कर रहीं ऐसी एक्सरसाइज


कवरेज इंडिया न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ईशा गुप्ता के बोल्ड अंदाज को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते हैं। ईशा गुप्ता के हॉट एंड सिजलिंग फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल होते हैं और फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स भी पसंद करते हैं। ईशा गुप्ता अपनी फिटनेस के लिए भी खूब वाहवाही लूटती हैं और ऐसे में एक्ट्रेस का लेटेस्ट जिम वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशा गुप्ता जिम में पसीना बहाती दिख रही हैं।


ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का जिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता जिम में कभी ट्रेडमिल पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं तो कभी कुछ और एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं.


परफेक्ट फिगर के लिए कर रहीं काफी मेहनत

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. परफेक्ट फिगर को पाने के लिए हीरोइनों कितनी मेहनत करती हैं इसका सबूत ये वीडियो हैं. टोन्ड फिगर वाली ईशा गुप्ता इस वीडियो में काफी हॉट और ग्लैमरस भी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं.


बैकग्राउंड में बज रहा सिद्दू मूसेवाला का गाना

ईशा गुप्ता ने जिम का जो वीडियो शेयर किया है. उसके बैकग्राउंड में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला का गाना बज रहा है.


https://twitter.com/EshaGuptaFCx/status/1198519463248687104?t=PuQPuOVTBKWB6CH3zB-eLw&s=19


शेयर किया था बोल्ड वीडियो

कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कभी अपने घर की बालकनी में तो कभी होटल की लॉबी में बोल्ड कपड़े पहनकर वॉक करती हुई नजर आई थीं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस से लेकर बिकिनी,अब तक के सबसे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में दिखीं.



'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने