}(document, "script")); प्रयागराज में हुई हिंसा में शामिल 40 उपद्रवियों की तस्वीरें जारी, आप भी पहचान लें

प्रयागराज में हुई हिंसा में शामिल 40 उपद्रवियों की तस्वीरें जारी, आप भी पहचान लें



कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क प्रयागराज

प्रयागराज के अटाला में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल के 40 उपद्रवियों की तस्वीर जारी कर दी गई हैं। जुमे की नमाज के बाद उपद्रव करने वालों की तलाश में पोस्टर लगाए जा रहे हैं। पुलिस ये तस्वीरें, CCTV फुटेज, सर्विलांस कैमरे और लोगों से मिले वीडियो से इकट्ठा की हैं। 

उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस उनके पोस्टर लगाने की तैयारी कर रही है। एसएसपी अजय कुमार ने बताया कि अटाला बवाल में शामिल उपद्रवियों के पोस्टर पुराने शहर में शाम तक लग जाएंगे। वीडियो फुटेज के आधार पर कुल 40 उपद्रवियों का पोस्टर जारी किए गए हैं। इससे पहले 92 उपद्रवियों की पहचान हो चुकी है।

इनमें ऐसे उपद्रवियों को भी शामिल किया गया है। इन्होंने कोर्ट में सरेंडर नहीं किया है। बता दें कि अब तक 68 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। 5400 लोगों को उपद्रव का आरोपी बनाया गया है। 

जिला प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा संभागीय परिवहन अधिकारी को क्षतिग्रस्त गाड़ियों की एक सूची सौंपी गई है, जिसमें गाड़ियों का मूल्यांकन करने का निर्देश दिया गया है। वहीं सूत्रों की मानें तो आरटीओ द्वारा क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों की कुल कीमत चार से पांच लाख बताई गई है।

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज, वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटो के माध्यम से इन उपद्रवियों की पहचान हुई है। इनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि उपद्रवियों ने जल्द ही पुलिस और न्यायालय के सामने आत्मसमर्पण नहीं किया तो कुर्की की कार्रवाई शुरू की जाएगी। 

उन्होंने यह भी कहा कि उपद्रवियों को शरण देने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें : सुनो साथियों! 10 जून को जुमा के दिन इकट्ठा होना है, जो अड़चन बनेगा उस पर वार करना होगा, हमें अदालत पर भरोसा नहीं...

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने