}(document, "script")); मदद फाऊंडेशन ने दिलाई शत प्रतिशत मतदान की शपथ - By Coverage India

मदद फाऊंडेशन ने दिलाई शत प्रतिशत मतदान की शपथ - By Coverage India


कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो प्रयागराज 

प्रयागराज। सामाजिक संस्था मदद फाउंडेशन (Madad foundation) स्वीप प्रयागराज एवं जिला निर्वाचन आयोग के संयुक्त तत्वाधान में मंगलवार को सेंट्रल एकेडमी, सराय इनायत शाखा में आगामी लोकसभा चुनाव के उपलक्ष्य में मतदान जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे लगभग 1200 लोग उपस्थित रहे। 

कार्यक्रम में सर्वप्रथम मदद फाऊंडेशन (Madad foundation) संस्था के जिला उपाध्यक्ष अजय सिंह ने उपस्थित अतिथियों एवं छात्र-छात्राओं से मदद फाउंडेशन व जिला निर्वाचन आयोग की टीम के सभी सदस्यों का परिचय करवाया तथा बच्चों को चुनाव के महत्व और उपयोगिता के विषय में बताया। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता मदद फाउंडेशन (Madad foundation) के संस्थापक अध्यक्ष मंगला प्रसाद तिवारी (Mangla Prasad Tiwari) द्वारा की गई, इस अवसर पर उन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व पर लोगों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। इसी क्रम में सेंट्रल एकेडमी की प्रिंसिपल रिचा त्रिपाठी ने उपस्थित लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाई तथा अपने घर के सदस्यों को मतदान के लिए प्रेरित करने को कहा। 

कार्यक्रम में स्वीप टीम प्रयागराज व जिला निर्वाचन आयोग से अनुपम सिंह परिहार, शेषनाथ (प्रभारी अधिकारी यमुना पार), हशबीन अहमद, इरशाद अहमद, पवन कुमार सिंह सहित मदद फाउंडेशन के दर्जनों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने