}(document, "script")); जंघई: कामायनी एक्सप्रेस में बम की अफवाह पर लगभग ढाई घंटे रोकी गई ट्रेन, पढ़िए विस्तार से - By Coverage India

जंघई: कामायनी एक्सप्रेस में बम की अफवाह पर लगभग ढाई घंटे रोकी गई ट्रेन, पढ़िए विस्तार से - By Coverage India



अंकित सिंह यादव कवरेज इंडिया प्रयागराज।

प्रयागराज। बलिया से लोकमान्य तिलक टर्मिनस मुंबई जा रही कामायनी एक्सप्रेस में बम होने की अफवाह पर सनसनी फैल गई है। ट्रेन को वाराणसी -प्रयागराज रूट पर जंघई स्टेशन पर रोक कर एक एक कोच चेक किया गया।

 11072 कामायनी एक्स्प्रेस  में बैग के अंदर विस्फोटक होने की सूचना आरपीएफ कन्ट्रोल रूम को मिली थी। सूचना आयी की किसी बोगी में बैग विस्फोटक रखा गया है। ट्रेन जैसे ही 5.57 मिनट पर जंघई स्टेशन पहुची आरपीएफ जीआरपी के जवानों ने ट्रेन को घेर लिया। कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची गई । ट्रेन के स्टेशन पहुंचने पर ट्रेन में यात्रियों को नही चढने दिया गया और न ही किसी को ट्रेन से उतरने दिया गया, पूरी ट्रेन में तलाशी ली गयी। संदिग्ध अवस्था में कोई बैग नही मिला है ।

जंघई के आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया कि भगदड़ ना मचे इसलिए ट्रेन में बैठे यात्रियों को सूचना नहीं दी गयी है । बम निरोधक दस्ता, जीआरपी एवं पुलिस द्वारा पूरी ट्रेन की सघन चेकिंग किया गया, जांच के पश्चात उच्च अधिकारियों के निर्देश के बाद ट्रेन छोडी गई । अफवाह फैलाने वालों की तलाश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने