}(document, "script")); Momos नहीं लाने पर थाने पहुंची घर की लड़ाई, पढ़िए विस्तार से - By Coverage India

Momos नहीं लाने पर थाने पहुंची घर की लड़ाई, पढ़िए विस्तार से - By Coverage India



कवरेज इंडिया न्यूज़ ब्यूरो 

हर घर में पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर कभी-कभी लड़ाई हो जाती है, लेकिन आगरा में एक दंपति के बीच जिस वजह से विवाद हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह मोमोज बन गया. दरअसल आगरा में एक महिला ने अपने पति से बाजार से मोमोज लाने के लिए कहा था. पति के मोमोज नहीं लाने पर दंपति में लड़ाई शुरू हो गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया.

मोमोज के लिए आपस में भिड़े पति-पत्नी

मामला जिले के मलपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी एक युवती की शादी करीब 6 महीने पहले पिनाहट क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी। पति जूता कारीगर है। करीब 2 महीने पहले युवती का मोमोज को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। छोटी सी बात पर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि युवती अपना बसा बसाया घर छोड़कर मायके चली गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

इसके बाद दोनों को थाने में बुलाया गया। जहां युवती ने बताया कि उसे मोमोज बहुत पसंद हैं। उसे रोजाना खाने के लिए चाहिए। ये बात वह पति को भी बता चुकी। इसके बाद पति मोमोज लेकर नहीं आता। इस वजह से दोनों में झगड़ा हो गया।

'रोजाना लाऊंगा मोमोज, प्लीज घर चलो..'

युवती ने आगे बताया कि पिछले 2 महीने से वह मायके में ही रह रही है। इसके बाद पति ने अपनी बात रखते हुए कहा कि कभी काम से आते समय लेट हो जाता हूं तब मोमोज लेकर नहीं आ पाता। या फिर याद न रहे तो ऐसा होता है। पति ने पत्नी से वादा किया कि आगे से ध्यान रखेगा। रोजाना मोमोज लेकर आएगा। फिर इस बात पर दोनों में समझौता हो गया और युवती अपने पति के साथ चली गई।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने