}(document, "script")); Prayagraj : भीषण सड़क हादसे में दो पत्रकार व शिक्षक समेत तीन की मौत - By Coverage India

Prayagraj : भीषण सड़क हादसे में दो पत्रकार व शिक्षक समेत तीन की मौत - By Coverage India


कमलेश तिवारी संवाददाता कवरेज इंडिया 

Prayagraj Coverage India। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के नारीबारी चौकी अंतर्गत में बुधवार देर शाम हुए सड़क हादसे में दो पत्रकार व शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा झंझरा चौबे के पास स्कूटी और बाइक के आमने-सामने टकराने से हुआ। जिस वक्त दोनों वाहन आपस में टकराए, रफ्तार बहुत ज्यादा थी, इस वजह से किसी को बचाया नहीं जा सका। हादसे की सूचना मिलते ही एसओ शंकरगढ़ मनोज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। एसओ ने तीनों के मौत की पुष्टि की है। शवों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के भगदेवा के रहने वाले सुनील द्विवेदी (42 वर्ष) पेशे से शिक्षक थे। बुधवार की शाम साढ़े छह बजे वह बाइक लेकर अपनी पत्नी को लेने के लिए नारीबारी बार्डर जा रहे थे। इसी दरम्यान हिनौती (झंझरा पांडेय) के पास बाइक सवार सुनील द्विवेदी व सामने से आ रहे स्कूटी सवार दो पत्रकार दोनों आमने-सामने टक्कर हो गई। रफ्तार ज्यादा होने के कारण दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और सुनील द्विवेदी के साथ स्कूटी सवार दोनों लोग भी बुरी तरह घायल हो गए।

स्कूटी सवार दोनों प्रयाग एक्सप्रेस न्यूज के पत्रकार रोहिणी कुमार निवासी रानीगंज, शंकरगढ़, व अस्मित केसरवानी (21 वर्ष) निवासी पुरानी बाजार, शंकरगढ़ किसी कार्य से नारीबारी गए थे और वहीं से वापस शंकरगढ़ लौट रहे थे। हादसे की सूचना राहगीरों के जरिए पुलिस तक पहुंची। इसके बाद घायलों को एसआरएन ले जाया गया। सबसे पहले शिक्षक सुनील द्विवेदी एसआरएन पहुंचे, जहां डाक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया, जबकि बाद में अस्मित केसरवानी और रोहिणी कुमार को एसआरएन ले जाया गया, जहां इन दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही तीनों के परिजन रोते-बिलखते एसआरएन पहुंचे। एसओ शंकरगढ़ ने तीनों के मौत की पुष्टि की है। आगे की लिखापढ़ी की जा रही है। बहरहाल, दशहरा के एक दिन बाद हुए इस हादसे से एक साथ तीन घरों में मातम पसर गया है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने