}(document, "script")); Prayagraj : एक घंटा एक तारीख को श्रमदान व सफाई महाभियान का हिस्सा बने

Prayagraj : एक घंटा एक तारीख को श्रमदान व सफाई महाभियान का हिस्सा बने


कमलेश तिवारी संवाददाता कवरेज इंडिया 

Prayagraj Coverage India । प्रयागराज भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा काशी क्षेत्र,क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने नैनी क्षेत्र के उत्तरी लोकपुर मोहल्ले में अपने सहयोगियों के साथ पदयात्रा करते हुए स्वच्छता जन-जागरूकता अभियान चलाया।

क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सरदार पतविंदर सिंह ने अपने जन जागरूकता संबोधन में कहा कि एक घंटा एक तारीख को श्रमदान व सफाई महाभियान का हिस्सा बने। स्वच्छ भारत एक सांझी जिम्मेदारी है और हर प्रयास मायने रखता है राष्ट्रपिता ने जीवन भर स्वच्छता पर जोर दिया था हमें एक महत्वपूर्ण स्वच्छता पहल के लिए एक साथ आना है।

ऋषिकेश प्रजापति ने कहा कि स्वच्छ भविष्य और पर्यावरण अनुकूल भारत बनाना है भारत को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने के लक्ष्य को पूरा करना है राष्ट्रव्यापी स्वैच्छिक स्वच्छता श्रमदान का हिस्सा बने स्वच्छता हमारा सामूहिक दायित्व है और यह हम सबके दैनिक जीवन का अहम भाग होना चाहिए।

अमित सर ने कहा कि ऐतिहासिक स्मारकों की सफाई के साथ प्राकृतिक और सांस्कृतिक विरासत को सुरक्षित रखने की शपथ ले।

कुo राशि कनौजिया ने कहा किसभी नगरों से आग्रह करती हूँ कि महात्मा गांधी के बताएं रास्ते पर चलते हुए हम सभी श्रमदान की भावना को अपनाए और एक अक्टूबर को स्वच्छता श्रमदान में स्वेच्छा से सक्रिय रूप से भागीदारी करें और अपने गांव,कस्बौ और शहरों को स्वच्छ बनाने में श्रम दान करें।स्वच्छता,श्रमदान,स्वास्थ्य जन जागरूकता अभियान में प्रमुख रूप से सरदार पतविंदर सिंह,अमित प्रजापति,प्रियांशु,सावन,सोनू साहू,निखिल कुमार,कल्पना प्रजापति,अभिषेक गौतम,

युवराज,रिंशु प्रजापति,ऋषिकेश, हरमनजी सिंह,दलजीत कौर आदि स्वयंसेवक राष्ट्रभक्ति रहे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने